विज्ञापन

पार्टी तय करेगी प्रत्याशी, सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर लड़ेंगे चुनाव: पाण्डेय

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 02:31 AM IST

Korba News - पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय का कहना है कि लोकसभा चुनाव भाजपा कार्यकर्ताओं के बल पर लड़ेगी। सभी एकजुट है।...

Korba News - chhattisgarh news party will decide candidates will fight together all workers will contest pandey
  • comment
पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय का कहना है कि लोकसभा चुनाव भाजपा कार्यकर्ताओं के बल पर लड़ेगी। सभी एकजुट है। विधानसभा चुनाव व लोकसभा चुनाव में अलग-अलग मुद्दे होते हैं। प्रत्याशी कोई भी हो उसे जिताने के लिए सभी एकजुट होकर कार्य करेंगे। पाण्डेय शनिवार को तिलक भवन में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। कहा लोकसभा चुनाव में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी। लोग चाहते हैं कि केन्द्र में फिर से नरेन्द्र मोदी की सरकार बने। उनके साथ विधायक शिवरतन शर्मा, जिला प्रभारी दीपक पटेल, सांसद डॉ. बंशीलाल महतो, कार्यक्रम संयोजक सच्चिदानंद उपासने मौजूद थे।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भाजपा पदाधिकारी।

हर चुनाव में चुनौती, पार्टी तय करेगी तो लड़ने तैयार : रणविजय सिंह जूदेव

राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि हर चुनाव में चुनौती ही होती है। कोरबा सीट से चुनाव लड़ने के संबंध में उनका कहना था कि यह निर्णय लेना पार्टी का काम है। जो भी निर्णय होगा वह मान्य होगा। पार्टी अगर कहेगी तो चुनाव लड़ने तैयार हूं। वैसे भी इस क्षेत्र से हमारा पुराना नाता रहा है। मेरे चाचा स्व. दिलीप सिंह जूदेव जांजगीर सीट से सांसद रह चुके हैं। जिसमें कोरबा जिला भी पहले शामिल था।

X
Korba News - chhattisgarh news party will decide candidates will fight together all workers will contest pandey
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन