रेडी टू ईट बनाने वाली जगहों पर फुटेज देखकर भुगतान

Korba News - रेडी टू ईट में गड़बड़ी की शिकायतों को देखते हुए कलेक्टर किरण कौशल ने निर्माण स्थल पर सीसीटीवी कैमरा लगाने व उसका...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:10 AM IST
Korba News - chhattisgarh news payment by watching the footage at places where the ready to eat is made
रेडी टू ईट में गड़बड़ी की शिकायतों को देखते हुए कलेक्टर किरण कौशल ने निर्माण स्थल पर सीसीटीवी कैमरा लगाने व उसका फुटेज देखकर भुगतान करने कहा है।

गुरुवार को महिला व बाल विकास विभाग व आदिवासी विकास विभाग की समीक्षा बैठक ली। उन्होंने कुपोषण मुक्ति को लेकर अभियान चलाने कहा। साथ ही जो स्व सहायता समूह रेडी टू ईट में सही ढंग से सामग्री नहीं मिलाते हैं उन्हें काम से बाहर करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने डीपीओ आनंद प्रकाश किस्पोट्टा को निर्देशित किया कि समूह के कार्यों का क्रास चेक करें। कलेक्टोरेट में आयोजित बैठक में कलेक्टर ने कहा कि आंगनबाड़ी केंद्रों को प्ले स्कूल के रूप में परिवर्तित किया जाए। सभी केंद्र स्वच्छ, आवश्यक साज सज्जा, बच्चों की बैग की उपलब्धता सुनिश्चित हो। बच्चों को दिए जाने वाले रेडी टू ईट को चिकित्सकों, खाद्य सुरक्षा अधिकारी परीक्षण करें। बैठक में समीक्षा के दौरान संचालित सभी राष्ट्रीय स्वास्थ्य कार्यक्रमों और योजनाओं का लक्ष्य के विरूद्व शत प्रतिशत उपलब्धि के लिए कार्रवाई करने कहा।

X
Korba News - chhattisgarh news payment by watching the footage at places where the ready to eat is made
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना