विज्ञापन

एटक श्रम संगठन ढेलवाडीह यूनिट के अध्यक्ष बने संजय

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 02:31 AM IST

Korba News - एसईसीएल ढेलवाडीह परियोजना में एटक श्रम संगठन ढेलवाडीह यूनिट का का पुनर्गठन किया गया। जिसमें एटक संगठन के प्रमुख...

Korba News - chhattisgarh news sanjay becomes the president of atak labor organization dhalvadih unit
  • comment
एसईसीएल ढेलवाडीह परियोजना में एटक श्रम संगठन ढेलवाडीह यूनिट का का पुनर्गठन किया गया। जिसमें एटक संगठन के प्रमुख दीपेश मिश्रा के अलावा कंपनी सेफ्टी बोर्ड के सदस्य कामरेड धर्मा राव, बगदेवा यूनिट के अध्यक्ष कामरेड प्रमोद सिंह, कामन सर्विस के सचिव कामरेड सुभाष सिंह के साथ कामरेड उज्जवल बनर्जी व मनप्रीत सिंह उपस्थित थे।

सभा को संबोधित करते हुए मिश्रा ने कहा कि कोयला उद्योग में राष्ट्रीयकरण के पहले और राष्ट्रीयकरण के बाद भी हमेशा से प्रबंधन का पूरा वर्चस्व रहा है जिसके चलते मजदूरों का भीषण शोषण होता रहा है। श्रम संगठनों ने मजदूरों को प्रबंधन के प्रकोप से बचाने के लिए संघर्ष किया है और अभी भी यह लड़ाई जारी है। उन्होंने कहा कि आज भी प्रबंधन सिर्फ उत्पादन लक्ष्य प्राप्त करना चाहता है उसके लिए प्रबंधन किसी भी हद तक जाती है। मिश्रा ने बताया हम उत्पादन लक्ष्य प्राप्त करने के खिलाफ नहीं है परंतु मजदूरों की कीमत पर उत्पादन लक्ष्य प्राप्त करने को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सभा को कामरेड धरमा राव व प्रमोद सिंह ने भी संबोधित किया। अंत में ढेलवाडीह यूनिट का पुनर्गठन करते हुए संजय सिंह को अध्यक्ष, गणेश राम साहू को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया। प्रमोद धर दीवान को सचिव व मनमोहन सोनी को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है।

कन्हैया ने की राष्ट्रीय अध्यक्ष साहू से मुलाकात

मुलाकात के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश सचिव।

हरदीबाजार| लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश कांग्रेस ओबीसी विभाग की बैठक रायपुर में हुई। इसमें प्रदेश सचिव ओबीसी विभाग कन्हैया लाल राठौर ने ओबीसी विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से मुलाकात की। उन्होंने लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को जीताने दृढ़ निश्चय के साथ शपथ ली।

X
Korba News - chhattisgarh news sanjay becomes the president of atak labor organization dhalvadih unit
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन