विज्ञापन

बच्ची को भगाकर जम्मू ले गया था युवक, पुलिस ने पकड़ा

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:52 AM IST

Korba News - मानिकपुर चौकी अंतर्गत मुड़ापार निवासी एक परिवार की 14 वर्षीय बालिका 21 जनवरी की सुबह घर से निकली थी। जिसके बाद वह वापस...

Korba News - chhattisgarh news the boy was taken to jammu by the boy caught by the police
  • comment
मानिकपुर चौकी अंतर्गत मुड़ापार निवासी एक परिवार की 14 वर्षीय बालिका 21 जनवरी की सुबह घर से निकली थी। जिसके बाद वह वापस घर नहीं लौटी। अगले दिन उसने मोबाइल से कॉल करके अपने दोस्त कमलेश साहू के साथ अमरकंटक घुमने जाने की बात कही थी। परिजनों ने अपने स्तर पर पतासाजी की। 10 दिनों बाद भी जब बालिका का कहीं भी पता नहीं चला तो उन्होंने मानिकपुर चौकी पहुंचकर उसके लापता होने की सूचना दी। मामले में पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया। मामले की जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस को कमलेश साहू के जम्मू में होने की सूचना मिली। इसके बाद एसपी जीएस मीणा के मार्गदर्शन में एएसआई सुदामा पाटले के नेतृत्व में एक टीम लापता बालिका की खोजबीन के लिए भेजी गई। टीम के साथ बालिका के परिजन भी गए। पुलिस टीम ने जम्मू में मोबाइल लोकेशन व फोटोग्राफ्स के जरिए खोजबीन करते हुए एक किराए के मकान में दबिश दी। जहां से कृष्णा नगर निवासी कमलेश साहू (19) को कब्जे से लापता बालिका को बरामद किया गया। जिसे परिजनों के सुपुर्द किया गया। पुलिस टीम मामले में आरोपी को हिरासत में लेकर पहुंची। यहां बुधवार को आरोपी कमलेश को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया। जहां जमानत के अभाव में उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

पहले घुमाने फिर शादी का दिया झांसा

मानिकपुर चौकी प्रभारी राजेश चंद्रवंशी ने बताया कि बालिका से पूछताछ करने पर उसने आरोपी ने पहले घुमाने की बात कही और बाद में शादी करने का झांसा देकर अपने साथ भगाकर ले गया था। जम्मू में किराए का मकान लेकर वह उसे रखा था। जहां वह काम की तलाश कर रहा था। काम मिलने पर शादी करने का वादा किया था।

X
Korba News - chhattisgarh news the boy was taken to jammu by the boy caught by the police
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें