विज्ञापन

दहेज के लिए प्रताड़ित किया, पति गया जेल

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:36 AM IST

Korba News - दहेज के लिए अपनी प|ी को प्रताड़ित कर मारपीट करने व उसके मायके वालों के सामने भी गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी...

Jamnipali News - chhattisgarh news tortured for dowry husband went to jail
  • comment
दहेज के लिए अपनी प|ी को प्रताड़ित कर मारपीट करने व उसके मायके वालों के सामने भी गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार वार्ड नंबर 11 की युवती का विवाह सक्ती में 4 मार्च 2017 को हिन्दु रीति रिवाज के साथ ग्राम बडपाली सोनपुर निवासी सुरेन्द्र उर्फ सुधीर सिंह पिता मिलाप सिंह के साथ हुआ था। विवाह के कुछ दिनों बाद ही महिला को उसके ससुराल वाले दहेज में कम सामान लाने की बात कहकर प्रताड़ित करने लगे। महिला का आरोप है कि विरोध करने पर उसका पति सुरेन्द्र सिंह शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता था। इसकी शिकायत 28 अक्टूबर 2018 को सक्ती थाना में की गई थी। इससे नाराज होकर 1 दिसम्बर 2018 को परामर्श केन्द्र सक्ती में शराब के नशे में उसके पति ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। परिवार परामर्श केंद्र में भी सुलह नहीं होने पर महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी पति सुरेंद्र सिंह के खिलाफ धारा 294, 323, 452, 498 ए, 506 के तहत जुर्म दर्ज किया था। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

आरोपी युवक

X
Jamnipali News - chhattisgarh news tortured for dowry husband went to jail
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन