जूदेव बोले-विधानसभा परिणाम जो भी रहे हों पर देश की जनता चाहती है कि मोदी ही बनें पीएम

Korba News - लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा बुद्धिजीवी सम्मेलन के बहाने समाज के अलग-अलग वर्गों के बीच पहुंचने का प्रयास...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 02:31 AM IST
Korba News - chhattisgarh news whatever the judeo bole vidhan sabha results the people of the country want modi to become pm
लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा बुद्धिजीवी सम्मेलन के बहाने समाज के अलग-अलग वर्गों के बीच पहुंचने का प्रयास कर रही है। शनिवार को गीतांजलि भवन में आयोजित सम्मेलन में राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव ने कहा कि भले ही विधानसभा चुनाव में परिणाम जो भी हो। स्थानीय मुद्दे रहते हैं लेकिन कई राज्यों में घूमकर आया हूं। सभी लोग चाहते हैं कि नरेन्द्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें। जो लोग प्रधानमंत्री के पद पर मोदी जी को देखना नहीं चाहते उनकी भी चिंता है कि दूसरा कौन? उनके पास कोई विकल्प ही नहीं है। देश ही नहीं बल्कि विश्व में अलग पहचान बनाने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसा अब तक मैंने काम करने वाला नहीं देखा।

सम्मेलन में विभिन्न सामाजिक संगठन, श्रमिक संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे। जूदेव ने कहा कि जब प्रधानमंत्री बने उसी दिन से ही सांसदों को कह दिया था कि संसद चलने के दौरान दिल्ली में मौजूद रहे। इसके बाद क्षेत्र में लोगों के बीच सक्रिय रहे। पहले यह होता था कि सांसद अधिकांश समय संसद चलने के दौरान क्षेत्र में रहते थे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर काम नहीं कर सकते तो इस्तीफा दे दो। वे हमेशा देश के बारे में सोचने वाले प्रधानमंत्री हैं। कार्यक्रम में सांसद डॉ. बंशीलाल महतो, कोरबा लोकसभा प्रभारी लखनलाल देवांगन, जिला प्रभारी दीपक पटेल, विधायक शिवरतन शर्मा, नारायण चंदेल, भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक चावलानी, अशोक मोदी, देवेन्द्र पाण्डेय मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन तरूण मिश्रा ने किया।

सम्मेलन में राहुल गांधी रहे निशाने पर, पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश ने प्रदेश की भूपेश सरकार पर साधा निशाना

मंच पर राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव, सांसद डॉ. बंशीलाल महतो, प्रेमप्रकाश पाण्डेय, अमर अग्रवाल सहित अन्य।

रमजान का महीना याद आ गया, नवरात्र को भी याद कर लो

पूर्व मंत्री पाण्डेय ने कहा कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद मतदान की तिथि को लेकर कुछ विपक्षी दल रमजान के महीना को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं। उन लोगों को नवरात्र को भी याद कर लेना चाहिए। आचार संहिता के बीच नवरात्र भी पड़ रहा है। हमें रमजान के महीने से कोई एतराज नहीं है लेकिन विपक्षी वोट की राजनीति करते हुए गुमराह करने में लगे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री 60 महीने बनाम 60 दिन की बात कह रहे हैं। लेकिन इसमें 60 घंटे भी जोड़ देना चाहिए जब अभिनंदन को वापस भेजने के लिए मोदी सरकार ने पाकिस्तान को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया।

तीन महीने का हनीमून पीरियड समाप्त नहीं : अमर

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि जनादेश को हम स्वीकार करते हैं। लेकिन इस सरकार ने तीन महीने में ही लोगों का विश्वास खो दिया। कुछ लोग कहते हैं कि नई सरकार अभी हनीमून पीरियड में है लेकिन लगता है कि तीन महीने में भी समाप्त नहीं हुआ है। जो निर्णय लिए गए हैं उससे लगता है कि आने वाले दिन में कांग्रेस सरकार प्रदेश को दिवालिया घोषित करवा देगी। वित्तीय प्रबंधन प्रदेश के विकास का आधार होती है। सरकार बनते ही कांग्रेस ने 8 हजार करोड़ का कर्जा लिया है। लोग अब ठगा महसूस कर रहे हैं। अभी तक तबादला उद्योग ही चल रहा है। इस सरकार ने सबको निराश किया है।

वंशवाद को स्थापित करने झूठे आरोप लगा रही कांग्रेस

बुद्धिजीवी सम्मेलन के प्रदेश संयोजक सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि राष्ट्रवादी विरोधी ताकतें झूठा प्रचार करने में लगी है। केन्द्र सरकार ने 5 वर्षों में सबका साथ सबका विकास किया है। कांग्रेस चाहती है कि वंशवाद व परिवारवाद को स्थापित कैसे किया जाए इसके लिए ही झूठे आरोप लगा रही है। एक तरफ पाकिस्तान से आतंकवाद के खिलाफ खुली लड़ाई चल रही है उस पर भी प्रश्न चिन्ह लगा रहे हैं। जब भी कांग्रेस पर संकट आता है वे इसी तरह के हथकंडे अपनाते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान से मिली हुई है। जब यूपीए की सरकार थी तब जनता निराश हो गई थी। सभी ओर भ्रष्टाचार का बोलबाला था।

सम्मेलन में बुलाने के बाद भी मंच पर नहीं गए पूर्व गृहमंत्री ननकीराम, चार सांसद नहीं पहुंचे

पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर मंच पर बुलाने के बाद भी नहीं गए। पूरे कार्यक्रम के दौरान नीचे में बैठे रहे। उनके साथ पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष बनवारीलाल अग्रवाल, पाली-तानाखार के पूर्व विधायक रामदयाल उइके भी मौजूद थे। पदाधिकारियों ने कंवर को मंच पर बैठने का आग्रह भी किया। लेकिन वे नहीं गए। दूसरी ओर जांजगीर-चांपा सांसद कमला पाटले, सरगुजा सांसद कमलभान सिंह, रायगढ़ सांसद विष्णु देव साय व बिलासपुर सांसद लखनलाल साहू कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। यह सम्मेलन बिलासपुर कलस्टर स्तरीय था जिसमें पांच लोकसभा क्षेत्र शामिल है।

बौद्धिक रूप से पंगु बनाने का प्रयास कर रही सरकार

मुख्य वक्ता प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नरवा, गरवा, घुरवा व बाड़ी की योजना पर कहा कि इसरो से सेटेलाइट भेजने की ओर हम जा रहे हैं तो यहां के मुख्यमंत्री नवा, गरवा, घुरवा लोगों के साथ इमोशनली प्रोपेगंडा कर रहे हैं। 70 फीसदी गांवों में नाला ही नहीं है। बैल के बजाए अब लोग ट्रैक्टर का उपयोग करते हैं। यह लोगों को बौद्धिक रूप से पंगु बनाने का प्रयास है। वाटर रिचार्ज की योजना लंबे समय से चल रही है। एनीकट, चार लाख पंप के माध्यम से सिंचाई सुविधा किसानों को दी गई है।

X
Korba News - chhattisgarh news whatever the judeo bole vidhan sabha results the people of the country want modi to become pm
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना