--Advertisement--

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शराब से भरे ट्रक को पकड़ा, विधायक जयसिंह थाने पहुंचे

शनिवार की रात शराब भरी एक ट्रक को ले कर कटघोरा में खासा हंगामा हुआ। कांग्रेस का आरोप था कि चुनाव में बांटने इसे लाया...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 02:35 AM IST
Korba - congress workers caught a liquor laden truck mla arrived at jaysingh police station
शनिवार की रात शराब भरी एक ट्रक को ले कर कटघोरा में खासा हंगामा हुआ। कांग्रेस का आरोप था कि चुनाव में बांटने इसे लाया जा रहा था। दूसरी तरफ सहायक आबकारी सोनल अग्रवाल ने कटघोरा थाने पहुंच जांच की। उन्होंने वहां मौजूद विधायक जयसिंह अग्रवाल को बताया कि हमने सारे दस्तावेज जांचे हैं। यह शराब रतनपुर की डिस्टलरी से अम्बिकापुर सरकारी शराब दुकान के लिए भेजी जा रही थी। हालांकि विधायक का आरोप है कि यह सारा मामला सन्देह में है। हुआ यह कि कांग्रेस के कार्यकर्ता जगह जगह इस तरह निगहबानी कर रहे हैं कि कही शराब की खेप न पहुंचे। बिलासपुर कटघोरा रोड पर कसनिया के पास ट्रक नम्बर सीजी 10 ए के 5495 को कांग्रेसियों ने रोक लिया। इनका आरोप है कि ट्रक के साथ एक स्कार्पियो और बोलेरो भी चल रही थी जो बाद में गायब हो गई। कांग्रेसी ट्रक को थाने ले आए। यहा कटघोरा के कांग्रेस नेता शेख इश्तियाक ,अशोक दुबे, हसन अली सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस इकट्ठे हो गए। सूचना मिलने पर कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल भी समर्थकों के साथ पहुचे। करीब 1 घण्टे तक थाने में भी गहमागहमी रही। सहायक आबकारी अधिकारी सोनल अग्रवाल ने ट्रक के ड्राइवर से पूछताछ की,उसके पेश दस्तावेज की जांच की।

रूट में आनेवाले नाकों से जानकारी ली। उन्होंने कहा कि यह वैध शराब है। किसी पार्टी या चुनाव से इसका सम्बन्ध नहीं। तस्सली के बाद हम गाड़ी छोड़ रहे हैं। इधर कांग्रेस नेताओ का कहना है कि ट्रक को डिस्टलरी से यहां तक आने में लगभग 5 घण्टे लगे। जबकि 2 से 3 घण्टे लगने चाहिए। ट्रक ड्राइवर के रोड जाम होने से देर के दावे पर भी सवाल उठाया।

कट्‌टा लेकर घूम रहे युवक, पुलिस ने पकड़ा

कोरबा| सिटी कोतवाली की पेट्रोलिंग टीम ने मुखबीर की सूचना पर राताखार चौक के आगे शराब भट्‌टी के पास सर्वमंगला रोड के गुप्ता गली निवासी शैलेंद्र नाथ राज (30) को पकड़ा। जो कट्‌टा लेकर घूम रहा था। इसी तरह सर्वमंगला मेन रोड अनीश टोप्पो के घर के सामने पटेल पारा निवासी राहुल पटेल (19) को कट्‌टा के साथ पकड़ा गया। दोनों मामले में आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करके उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

X
Korba - congress workers caught a liquor laden truck mla arrived at jaysingh police station
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..