--Advertisement--

साइलेंसर की चिंगारी से बैग में लगी आग तो बाइक से कूदी महिला, घायल

Korba News - साइलेंसर से निकली चिंगारी से बाइक के पीछे बंधे बैग में आग लग गई। तेज रफ्तार से जा रही बाइक पर सवार महिला ने जब पीछे...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:40 AM IST
Korba News - cylencer39s spark fires in a bag injures a woman from a bike wounded
साइलेंसर से निकली चिंगारी से बाइक के पीछे बंधे बैग में आग लग गई। तेज रफ्तार से जा रही बाइक पर सवार महिला ने जब पीछे की तरफ बैग में आग लगे देखा तो डर कर बाइक से ही कूद गई। इस घटना में उसे गंभीर चोट आई है। जिला अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है। चांपा निवासी सुजाता चौहान (30) अपने पति के साथ बाइक में सवार होकर रजगामार जा रही थीं। इस दौरान उनकी बाइक के साइलेंसर से निकल रही चिंगारी की चपेट में बाइक के पीछे की ओर बंधा बैग जिसमे कपड़े व अन्य सामान थे उसमें आग लग गई। जिसे देखकर बाइक सवार महिला घबरा गई और डर कर बाइक से कूद गईं। सड़क पर सिर के बल गिरने से महिला को गंभीर चोट आयी है। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मवेशी से टकराई स्कूटी, दो घायल

टीपी नगर में काम करने वाला गणेश बंजारे अपने साथ के साथ स्कूटी से कुचैना जा रहा था। सर्वमंगला चौकी अंतर्गत कन्वेयर बेल्ट के लाइन के पास ट्रेलर सामने से गुजरी। जिससे उनके सामने की ओर धूल का गुबार छा गया। इससे वह सामने मवेशी को नहीं देख पाए और स्कूटी की मवेशी से टक्कर हो गई। घायल युवकों ने सूचना परिजनों को दी। जिसके बाद उन्हें डायल 112 की मदद से कोसाबाड़ी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

X
Korba News - cylencer39s spark fires in a bag injures a woman from a bike wounded
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..