• Home
  • Chhattisgarh News
  • Korba News
  • युकां ने रोजगार दफ्तर के सामने किया प्रदर्शन, ताला लगाकर चलता रहा काम
--Advertisement--

युकां ने रोजगार दफ्तर के सामने किया प्रदर्शन, ताला लगाकर चलता रहा काम

जिला युवक कांग्रेस ने शुक्रवार को युवाओं को रोजगार दिलाने की मांग को लेकर रोजगार कार्यालय के सामने प्रदर्शन...

Danik Bhaskar | Jul 14, 2018, 02:55 AM IST
जिला युवक कांग्रेस ने शुक्रवार को युवाओं को रोजगार दिलाने की मांग को लेकर रोजगार कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। पुलिस बल पहले से ही तैनात थी। कार्यालय का मुख्य गेट को बंद कर दिया गया। अंदर में पंजीयन कराने पहुंचे लोग फार्म भरते रहे। आधे घंटे तक गेट के सामने नारेबाजी के बाद युवा कांग्रेसी रोजगार अधिकारी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर लौट गए।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश प्रभारी संदीप वाल्मिकि ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने युवाओं के साथ छल किया है। रोजगार उपलब्ध कराने की जो बात कही थी वह जुमला साबित हुई है। युवाओं को रोजगार मिलना चाहिए। युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नितिन चौरसिया ने कहा कि भाजपा सरकार ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। लेकिन आज तक यह संख्या 5 लाख 16 हजार तक ही पहुंच पाई है। प्रदर्शन के दौरान शहजाद अंसारी, नरेन्द्र यादव, मधुसूदन दास, बृजभूषण प्रसाद, आकाश सिंह, राहुल डिक्सेना, शारदा पाल, रोशन निर्मलकर, हरीश शर्मा, पंकज सोनी, नीरज अग्रवाल, रवि नारायण सोनी, विपिन चौरसिया, नितिन यादव, सागर ढोके, निखिल यादव उपस्थित थे।

नहीं पहुंचे पदाधिकारी, जारी होगा नोटिस

जिला युवा कांग्रेस का प्रदर्शन पहले से प्रस्तावित था। सभी विधानसभा से 50-50 सदस्यों को लाने का टारगेट भी दिया गया था। लेकिन राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश प्रभारी के आने के बाद भी संख्या काफी कम रही। लगभग 15 पदाधिकारी भी नहीं पहुंचे थे। राष्ट्रीय सचिव संदीप वाल्मिकी व जिला प्रभारी संदीप अग्रवाल ने प्रदर्शन का आह्वान किया था। जिलाध्यक्ष चौरसिया का कहना है कि सभी पदाधिकारियों को नोटिस जारी किया जाएगा। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।