--Advertisement--

पोकलेन मशीन से 200 लीटर डीजल चोरी

Koria News - बरबसपुर| क्षेत्र में इन दिनों तेजी से बढ़ रहे खड़ी गाड़ियों से डीजल चोरी की वारदात थमने का नाम नही ले रही है।जिससे वाहन...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:35 AM IST
पोकलेन मशीन से 200 लीटर डीजल चोरी
बरबसपुर| क्षेत्र में इन दिनों तेजी से बढ़ रहे खड़ी गाड़ियों से डीजल चोरी की वारदात थमने का नाम नही ले रही है।जिससे वाहन मालिकों में डीजल चोरी की वारदातों को लेकर हड़कम्प मचा हुआ है। वाहन मालिकों ने पुलिश अधीक्षक कोरिया से डीजल चोरी की वारदातों को रोकने कड़ी मुस्तैद करने की मांग की है।

गौरतलब है कि इन दिनों पोड़ी थाना अंतर्गत नागपुर, बरबसपुर, उजियारपुर समेत आसपास के क्षेत्रों में नेशनल हाईवे 43 में सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है जिसमे दर्जनों गाड़िया वर्क कर रही हंै जो दिन भर काम करने के बाद शाम को गाड़ियों को कार्यस्थल में छोड़कर आराम करटे है। लेकिन अचानक से अज्ञात लोगों द्वारा इन गाड़ियों से डीजल की चोरी की घटना को अंजाम देकर गायब हो जाते है, जिससे सभी पशोपेश में हैं। ऐसी ही घटना एक बार फिर बीती रात में उजियारपुर के पास चल रहे काम मे लगी प्रोक्लेंन से 200 लीटर डीजल की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मालिक द्वारा नागपुर चौकी में घटना की जानकारी दी गई। इसके अलावा बीते 2-3 माह से नागपुर क्षेत्र में कई वाहन मालिकों की गाड़ियों से डीजल चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है। पुलिस अब तक उन्हें पकड़पाने में असमर्थ रही है। इस तरह हो रही डीजल व गाड़ियों के महंगे पार्टस की चोरी की वारदात को देखते हुए वाहन मालिकों में दहशत का माहौल बना हुआ है। जानकारों का कहना है इस चोरी की वारदात में कोई गिरोह का सक्रिय होने से इनकार नहीं किया जा सकता जो दिन भर सर्चिंग कर रात में मौका पाकर डीजल की चोरी समेट गाड़ियों के महंगे पार्टस की चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है। पुलिस ऐसे लोगों तक नहीं पहुंच सकी है।

X
पोकलेन मशीन से 200 लीटर डीजल चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..