कुरासिया वर्कशाॅप के कार्यालय की सीट, एंगल के साथ सामान किया चोरी

Koria News - एसईसीएल के कुरासिया वर्कशाॅप के सुरक्षा गार्डों से चोर नहीं डरते हैं। उनका हौसला तो इतना है कि सुरक्षा गार्ड को...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 02:25 AM IST
Chirmiri News - chhattisgarh news kurasia workshap39s office seat stolen goods with angle
एसईसीएल के कुरासिया वर्कशाॅप के सुरक्षा गार्डों से चोर नहीं डरते हैं। उनका हौसला तो इतना है कि सुरक्षा गार्ड को बंधी बनाकर चोरी की घटना को अंजाम देते हैं।

शनिवार की रात यहां कार्यालय की सीट, एंगल सहित हजारों रुपए मूल्य की संपत्ति की चोरी का मामला सामने आया है। रोज-रोज हो रहीं चोरियों से यहां कार्यरत सुरक्षा गार्ड तंग आ चुके हैं। फिर भी प्रबंधन यहां सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता किए जाने की इंतजाम नहीं कर रही है। गौरतलब है कि कुरासिया वर्कशाप में लाखों करोड़ों रुपए की मशीनरी, केबल वायर है। प्राइवेट सुरक्षा प्रहरी हटाए जाने के बाद सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मा अनफिट सुरक्षा गार्ड संभाल रहे हैं। यहां तक उम्रदराज महिलाएं भी सुरक्षा व्यवस्था को संभाल रही हैं। इससे कोई भी अराजक तत्व कहीं से और कभी भी यहां घुस जाता है। करोड़ों की संपत्ति की रखवाली सिर्फ दो चार गार्डोंं के भरोसे है। सबसे ज्यादा समस्या रात के पहर होती है। रात होते ही चोर सक्रिय हो जाते हैं और हर रोज वारदातों को अंजाम देते है। पुलिस भी बार-बार की तहरीर से परेशान है, वह कहती है कि जब चोर यहां पहुंचते हैं। तब तत्काल उन्हें सूचना नहीं दी जाती।

X
Chirmiri News - chhattisgarh news kurasia workshap39s office seat stolen goods with angle
COMMENT