--Advertisement--

कटगोड़ी, भैसवार पंचायतों के कोरिया नीर पांच महीने से बंद, पानी की दिक्कत

Koria News - सोनहत| ब्लाॅक के ग्राम पंचायत कटगोड़ी का कोरिया नीर पिछले 5 माह से बंद पड़ा हुआ है।इस वजह से लोगों को पीने की पानी की...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:45 AM IST
Koria News - kathodi bhaswar panchayats of korea neer closed for five months water crisis
सोनहत| ब्लाॅक के ग्राम पंचायत कटगोड़ी का कोरिया नीर पिछले 5 माह से बंद पड़ा हुआ है।इस वजह से लोगों को पीने की पानी की किल्लत बनी हुई है।

लोग पीने के पानी के लिए भटक रहा है। क्योंकि ग्राम पंचायत कटगोड़ी में वैसे भी पेयजल की बड़ी किल्लत है। लेकिन कोरिया नीर के स्थापना के बाद कुछ हद तक लोगों की समस्या सुलझ गई थी। लेकिन कोरिया नीर के बंद होने से लोगों को फिर से पानी की समस्या आ गई है। उसके बाद भी प्रशासन इसे सुधारने की पहल नहीं कर रहा है। बाद भी कोरिया नीर के लिए पानी की व्यवस्था प्रशासन द्वारा नहीं की जा रही है।

गौरतलब है, की कोरिया नीर से लोगों को 1 रुपए में 5 लीटर शुद्ध पेयजल मिलता था। लेकिन पिछले 5 माह से बंद हो जाने से कोरिया नीर सिर्फ शो पीस बनकर रह गया है। इस ओर किसी का ध्यान नहीं है। इसी तरह ग्राम पंचायत भैसवार के चौक में लगे कोरिया नीर में भी पिछले कई माह से खराबी आने से बंद पड़ा हुआ है। इसके सुधार के लिए भैसवार सरपंच ने पीएचई को जानकारी दी, लेकिन अब तक सुधार नहीं हो पाया है।

X
Koria News - kathodi bhaswar panchayats of korea neer closed for five months water crisis
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..