--Advertisement--

शादी का झांसा देकर किशोरी का शोषण करने वाले आरोपी को भेजा जेल

Koria News - किशोरी को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी फूफा के...

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 02:56 AM IST
Patna News - sentenced to jail for exploiting marriage and harassing teenager
किशोरी को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी फूफा के यहां रहकर आॅटो चलाता था। उसी गांव की किशोरी को वह भगा ले गया था। मामले में किशोरी के चाचा ने केस दर्ज कराया था।

एएसआई शिव कुमार यादव ने बताया कि किशोरी के चाचा ने 8 सितम्बर को पटना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें बताया था कि उसकी 15 वर्षीय भतीजी बिना बताए घर से कहीं चली गई है। जिसका काफी तलाश के बाद भी पता नहीं चला है। यह भी बताया था कि गांव में अपने फूफा के घर में रहकर आॅटो चलाने वाला बड़सरा निवासी सूरज कुमार घसिया भी 5 सितम्बर की रात से गायब है। चाचा ने उस पर भतीजी को भगा ले जाने की आशंका जाहिर की थी। इसके बाद से किशोरी की खोजबीन में जुटी पुलिस ने 12 सितम्बर को उसे आरोपी के घर से बरामद कर बयान दर्ज कराए। जिसमें किशोरी ने पुलिस को बताया कि सूरज कुमार 5 सितंबर को ही ऑटो में बैठाकर ले गया। जहां उसके साथ संबंध बनाकर 11 सितंबर की शाम को अपने घर बड़सरा में छोड़ दिया। किशोरी के बयान व उसके चाचा के रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर 7 दिसंबर को आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।। वहीं आरोपी ने दैनिक भास्कर को बताया कि किशोरी नाबालिग है और दूसरे जाति की है। इसलिए उससे शादी नहीं कर पाया।

आरोपी

X
Patna News - sentenced to jail for exploiting marriage and harassing teenager
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..