Hindi News »Chhatisgarh »Kurud» हत्या के आरोपियों के लिए मांगी गई फांसी की सजा

हत्या के आरोपियों के लिए मांगी गई फांसी की सजा

कुरूद| महिला कमांडो कुरुद की सदस्यों ने एसडीएम, थाना प्रभारी एवं सीएमओ कुरुद को ज्ञापन सौंपा। इस गिरवर उर्फ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 14, 2018, 02:55 AM IST

कुरूद| महिला कमांडो कुरुद की सदस्यों ने एसडीएम, थाना प्रभारी एवं सीएमओ कुरुद को ज्ञापन सौंपा। इस गिरवर उर्फ गजेंद्र दीवान के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलाने की मांग की गई है। उन्होंने अवैध शराब, नशीली दवा व अन्य मादक पदार्थों के कारोबार पर रोक लगाने के साथ-साथ इन अवैधानिक कार्यों में लिप्त लोगों पर कड़ी कार्रवाई की मांग भी की।

ज्ञापन के माध्यम से महिला कमांडो ने कहा कि एक आदर्श, स्वच्छ और मजबूत समाज के लिए पहला कदम नशे से मुक्ति ही है। गजेंद्र दीवान की हत्या में भी कहीं न कहीं नशे का हाथ होना पाया गया है। शहर के हालात इतने बदतर हो रहे हैं कि नशे में धुत हो कर छोटे-छोटे बच्चे भी न सुनने योग्य अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। जिसका एकमात्र कारण अवैध रूप से शहर में बिक रहे मादक पदार्थ व शराब है, जिससे आपराधिक प्रवृत्ति के लोग जुड़े हुए हैं।

ज्ञापन सौंपने वालों में संगीता यादव, मंजू यादव, भूमिका सिन्हा, भारती बैस, गीता देवांगन, कविता चंद्राकर, कुंती साहू, भारती यादव, इंद्राणी बंसोड़, कुंती चंद्राकर, रजनी साहू, राधा ढीमर, चित्ररेखा साहू, कौशिल्या तिवारी, प्रभा साहू, उषा सतनामी, देवती ढीमर, श्यामा नगारची, निशा साहू, सरिता ओझा, दुर्गा चंद्राकर, सुरजा बाई आदि शामिल थीं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kurud

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×