Hindi News »Chhatisgarh »Kurud» व्यक्ति नहीं, विचारधारा हैं अजीत जोगी: कुणाल

व्यक्ति नहीं, विचारधारा हैं अजीत जोगी: कुणाल

जीजामगांव | छग के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी का 72 वां जन्मदिन कुरुद के जनता कांग्रेस जे कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:15 AM IST

व्यक्ति नहीं, विचारधारा हैं अजीत जोगी: कुणाल
जीजामगांव | छग के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी का 72 वां जन्मदिन कुरुद के जनता कांग्रेस जे कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया। यह कार्यक्रम ग्राम दरबा में हुआ, जिसमें केक काटकर अजीत जोगी की लंबी उम्र की कामना की गई। इसके बाद कार्यकर्ता 50 गाड़ियों में सवार होकर साइंस कॉलेज रायपुर के लिए रवाना हुए, जहां छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जे का मुख्य समारोह हुआ।

इस अवसर पर जनता कांग्रेस जे के युवा शाखा जिलाध्यक्ष कुणाल गायकवाड़ ने कहा कि हमारी पार्टी नई है और हमारे नेता अजीत जोगी ने अपने जीवन में आर्थिक लाभ को कभी महत्व नहीं दिया, बल्कि सभी का हित व विकास कर लोगों के दिलों में राज करने को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है। जोगी व्यक्ति नहीं, बल्कि विचारधारा हैं, जो छत्तीसगढ़ के 2.40 करोड़ जनता के दिलों में बसते हैं। पेंड्रा के छोटे से गांव में जन्म लेकर एसपी, कलेक्टर फिर सांसद और छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री बनने के गौरव के बावजूद अजीत जोगी सहज, सरल व्यक्तित्व के धनी हैं। कार्यक्रम में उदय चरण बंजारे, दीपक सोनकर, साहिल अहमद, पोषण बघेल, डोमन साहू, योगेंद्र मार्कण्डेय, तुलाराम साहू, अविनाश शर्मा, तुषार जैस, कुलेश्वर सोनवानी, जयंतु बंजारे, देवेन्द्र साहू समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kurud

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×