Hindi News »Chhatisgarh »Lakhanpuri» कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, हादसे के बाद भागे कार सवार

कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, हादसे के बाद भागे कार सवार

लखनपुरी| नेशनल हाईवे में डिवाइडर के पास से मुड़ रहे बाइक सवार को पीछे से तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 17, 2018, 04:30 AM IST

लखनपुरी| नेशनल हाईवे में डिवाइडर के पास से मुड़ रहे बाइक सवार को पीछे से तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। हादसे के दौरान कार का टायर फट गया था। चालक ने हादसे के बाद कार को रोका नहीं बल्कि फटे टायर में ही कार को दौड़ाते 4 किमी तक ले गया। यहां से कार में सवार सभी फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार में उन्होंने सट्टापट्टी देखी है पुलिस कार से किसी प्रकार की सट्टा पट्टी मिलने की बात से इंकार कर रही है।

रायपुर-जगदलपुर एनएच 30 पर लखनपुरी के पास शुक्रवार शाम 4.30 बजे बाइक व कार में भिड़ंत हो गई। बाइक चला रहे कोदागांव निवासी संत कुमार साहू की अस्पताल लाते ही मौत हो गई जबकि पीछे बैठे उसके साथी थानेश्वर साहू को चोटें आई हैं जिसकी हालत अभी ठीक है। जानकारी के अनुसार मृतक अपने साथी के साथ कोदागांव से लखनुपरी किसी कार्य से आया था। काम निपटाने के बाद लखनपुरी से कोदगांव के लिए बाइक क्र. सीजी 19 बीडी 2908 से निकला था। लखनपुरी में डिवाईडर से मुड़ने के दौरान फोर्ड कार क्रमांक एमएच 12 ईजी 7886 ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। दोनो घायलों को संजीवनी की मदद से चारामा अस्पताल लाया गया जहां संत कुमार की मौत हो गई।

हादसे के बाद फटा टायर

कार महाराष्ट्र पासिंग की है। तेज रफ्तार कार ने जैसे ही बाइक को टक्कर मारी उसका टायर फट गया। कार को रोकने के बजाए चालक ने फटे टायर में ही कार को तारसगांव फार्म हाऊस तक दौड़ाया। यहां कार को छोड़ कार चालक तथा उसमें सवार एक व्यक्ति फरार हो गए।

कार में सट्टा पट्टी का संदेह

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कार में उन्होंने सट्टापट्टी देखी है जबकि पुलिस इससे इंकार कर रही है। हादसे के बाद जिस प्रकार कार को लेकर भागे तथा जंगल में छोड़ फरार हो गए उससे पुरा मामला संदेहास्पद जरूर लगता है।

कार को थाने लाया गया

चारामा थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा ने कहा हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई है। कार को थाना लाया गया है। कार में किसी प्रकार की सट्टा पट्टी आदी नहीं मिली है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Lakhanpuri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×