• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Lawan
  • ट्रेलर की चपेट में आया युवक 500 मीटर तक घिसटाया शव
--Advertisement--

ट्रेलर की चपेट में आया युवक 500 मीटर तक घिसटाया शव

Lawan News - बुधवार रात में कसडोल तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैलर ने बाइक सवार व्यक्ति को अपनी चपेट में लिया। 500 मीटर की दूरी तक...

Dainik Bhaskar

Aug 03, 2018, 03:05 AM IST
ट्रेलर की चपेट में आया युवक 500 मीटर तक घिसटाया शव
बुधवार रात में कसडोल तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैलर ने बाइक सवार व्यक्ति को अपनी चपेट में लिया। 500 मीटर की दूरी तक युवक को घसीटता रहा। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया। वही उपस्थित लोगों ने घटना की जानकारी लवन पुलिस चौकी को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम कराने के बाद परिजन को सौंप दी।

करमू यादव अपने साथी गंगाराम साहू के साथ अपने हीरो फैशन प्रो मोटर साइकिल से अपने बच्चे के लिए साइकिल लेकर कसडोल तरफ से आ रहा था, तभी अचानक पीछे कसडोल तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रेलर चालक द्वारा लवन गंगाराम आरामील के पास बाइक में सवार पीछे बैठा मृतक करमू यादव को अपनी चपेट में ले लिया। वही मोटर सायकल चालक गंगाराम को कही भी खरोच तक नहीं लगी है। ट्रेलर में फंसी लाश को देखते ही आसपास के लोगों ने ट्रैलर को ओवरटेक करके रुकवाया। जहां ट्रेलर चालक घटना स्थिति को भांपकर फरार हो गया।

ट्रेलर के हेल्पर की वहां उपस्थित आक्रोशित भीड़ ने जमकर धुनाई कर दी। जिसके पश्चात शव को लवन पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर मरच्यूरी केन्द्र से पीएम कराने के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया। वही ट्रेलर को अपने कब्जे में लेकर हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया है।

X
ट्रेलर की चपेट में आया युवक 500 मीटर तक घिसटाया शव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..