Hindi News »Chhatisgarh »Lawan» पार्टी चुनाव चिह्न बताने खेतों में उतरे जोगी कार्यकर्ता

पार्टी चुनाव चिह्न बताने खेतों में उतरे जोगी कार्यकर्ता

बुआई व बियासी के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में कसडोल विधानसभा क्षेत्र प्रभारी अजय ताम्रकार ने कार्यकर्ताओं के साथ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 25, 2018, 03:15 AM IST

पार्टी चुनाव चिह्न बताने खेतों में उतरे जोगी कार्यकर्ता
बुआई व बियासी के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में कसडोल विधानसभा क्षेत्र प्रभारी अजय ताम्रकार ने कार्यकर्ताओं के साथ खेत चलो अभियान की शुरूआत ग्राम लवन के खम्हरिया खार पहुंच कर की।

खेत में विभिन्न कामों के दौरान किसानों का हाथ बंटाते हुए उन्होंने किसानों को बताया कि जोगी कांग्रेस की सरकार बनने के पहले दिन से ही किसानों को पच्चीस सौ रुपए प्रति क्विंटल धान का समर्थन मूल्य दिया जाएगा। साथ ही किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा।

अजय ताम्रकार के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा किसानों के खतों में जाकर जोगी कांग्रेस का चुनाव चिन्ह का बिल्ला लगाया गया। साथ ही किसानों को अजीत जोगी की नई पार्टी का चुनाव चिन्ह बताया गया। 23 से 29 जुलाई तक चलने वाले खेत चलो अभियान के तहत पहले ही दिन पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते बन रहा था। सुबह से एकजुट होकर पार्टी कार्यकर्ताओं खेत पहुुंचकर श्रमदान किया गया। ताम्रकार ने बताया कि इस अभियान के तहत पार्टी के कार्यकर्ता पूरे 6 दिनों तक किसानों के खतों तक पहुंचकर न सिर्फ श्रमदान करेंगे, बल्कि किसानों को पार्टी के बारे में जानकारी उपलब्ध कराएंगे। अभियान के अंतिम दिवस 29 जुलाई को हरेली त्यौहार के दिन पार्टी के सभी कार्यकर्ता सभी किसानों के साथ मिलकर हल की पूजा करेंगे।

इस मौके पर ग्राम खम्हरिया के प्रमुख किसान साधूराम बंदे, पंचू कुर्रे, लखन लोधी, संतकुमार ओग्रे, भोजराम कुर्रे, भागवत, ठण्डूराम, दुजराम मिरी, लाहाराम, दवेश, व कार्यकर्ता रामाधार पैकरा, अजय बार्वे, महेश कुर्रे समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

खम्हरिया गांव से जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ का खेत चलो अभियान की शुरुआत , किसानों का बंटाया हाथ

लवन. खेत में किसानों का हाथ बंटाते हुए जोगी कांग्रेस के विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Lawan

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×