• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Mahasamund
  • प्रेस क्लब महासमुंद की आमसभा और नई कार्यकारिणी का गठन
--Advertisement--

प्रेस क्लब महासमुंद की आमसभा और नई कार्यकारिणी का गठन

Mahasamund News - महासमुंद| प्रेस क्लब महासमुंद की वार्षिक आमसभा और द्विवर्षीय कार्यकाल 2018-20 के लिए निर्वाचन पुराना विश्रामगृह में...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:35 AM IST
प्रेस क्लब महासमुंद की आमसभा और नई कार्यकारिणी का गठन
महासमुंद| प्रेस क्लब महासमुंद की वार्षिक आमसभा और द्विवर्षीय कार्यकाल 2018-20 के लिए निर्वाचन पुराना विश्रामगृह में शुक्रवार 30 मार्च को हुआ । अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और महासचिव तीन पदों के लिए हुए सीधा मुकाबला में आनंदराम साहू ने निवृत्तमान अध्यक्ष हेमंत राठौड़ को कांटे की टक्कर में केवल एक मतों के अंतर से पराजित कर विजयी घोषित हुए।

साहू को 14 और राठौड़ को 13 वोट मिले। एक मतपत्र में दोनों को मत मिलने की वजह से निर्वाचन अधिकारियों ने निरस्त घोषित कर दिया। उपाध्यक्ष पद के लिए हुए सीधा मुकाबला में दिनेश पाटकर को 17 और उत्तरा विदानी को 11 वोट मिले। इस तरह से दिनेश पाटकर उपाध्यक्ष चुने गए। महासचिव पद के लिए भी सीधा मुकाबला हुआ। ललित मानिकपुरी को 11 और र|ेश सोनी को 17 वोट मिले। इस तरह र|ेश सोनी महासचिव चुने गए। शेष पदों में आशुतोष शर्मा सहसचिव, विजय चौहान कोषाध्यक्ष, संजय यादव संगठन एवं प्रचार सचिव, प्रभात महंती का सांस्कृतिक सचिव के लिए एकल नामांकन होने से सभी निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए।

आय व्यय और प्रगति प्रतिवेदन का वाचन किया

चार कार्यकारिणी सदस्यों के लिए किसी का नामांकन नहीं आने से इसकी पूर्ति और मनोनयन का विशेषाधिकार निर्वाचन अधिकारी शकील लोहानी और सहायक निर्वाचन अधिकारी दाऊलाल चंद्राकर ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष आनंदराम साहू को दिया है। सुबह 11 बजे पुराना विश्रामगृह में आमसभा की शुरूआत प्रेस क्लब के संरक्षक बाबूलाल साहू, संजय डफले, राजेश शर्मा और निवृत्तमान अध्यक्ष हेमंत राठौड़ ने विद्या की देवी माता सरस्वती की पूजा अर्चना करके की। बाद निवृत्तमान कोषाध्यक्ष देवीचंद राठी ने प्रेस क्लब के आय-व्यय और प्रगति प्रतिवेदन का वाचन किया। सांस्कृतिक भवन निर्माण समिति के संयोजक आनंदराम साहू ने प्रेस क्लब के गौरवशाली इतिहास और आगामी कार्ययोजना पर विस्तार से प्रकाश डाला। बाद निर्वाचन की प्रक्रिया पूरी हुई। इस अवसर पर संरक्षक सालिकराम कन्नौजे, पूर्व अध्यक्ष श्रीराम कुमार तिवारी सुमन, भरत यादव, अजय पांडेय, जसवंत पवार, संजय महंती, राकेश झाबक, ऐतराम साहू, केपी साहू, विपिन दुबे, आशीष साहू, प्रज्ञा चौहान आदि मौजूद थे।

X
प्रेस क्लब महासमुंद की आमसभा और नई कार्यकारिणी का गठन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..