• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Mahasamund
  • युवाओं को रोजगार मुहैया कराने में नाकाम रही राज्य सरकार: जोगी
--Advertisement--

युवाओं को रोजगार मुहैया कराने में नाकाम रही राज्य सरकार: जोगी

Mahasamund News - बसना| अरेकेल में चौहान समाज द्वारा आयोजित दूल्हादेव महोत्सव में पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस के संस्थापक...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:35 AM IST
युवाओं को रोजगार मुहैया कराने में नाकाम रही राज्य सरकार: जोगी
बसना| अरेकेल में चौहान समाज द्वारा आयोजित दूल्हादेव महोत्सव में पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस के संस्थापक अजीत जोगी शामिल हुए। समाज के पदाधिकारियों ने जोगी स्वागत किया। वहीं पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता व महासचिव डाॅ. अनामिका पाॅल ने बसना फोरलेन से होते हुए नगर में बाइक और कार रैली के माध्यम से जोगी का स्वागत किया।

जोगी ने बेरोजगारी की समस्या पर वर्तमान भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि क्षेत्र के पढ़े लिखे युवाओं को रोजगार देने में सरकार नाकाम साबित हो रही है। कार्यक्रम में महासचिव डाॅ. अनामिका पाॅल, सुनील शर्मा, प्रदेश युवा उपाध्यक्ष डाॅ अमिताभ पाॅल, लोकसभा प्रभारी नूरूल रिजवी, जिलाध्यक्ष शेख छोटे मियां, नीरज परोहा, प्रशांत सोनी, सन्नी रोहिल्ला, नेता बृजेश यादव, वाहीद खान, प्रहल्लद प्रधान, हीरू चैरसिया, अजीज खान, डाॅ ज्ञानेंद्र नंद, छबिलाल नंद, धनीराम नंद, वसीम अकरम, आशीष बारिक, नीतीश साहू, तपन भोई, उमेश बेहरा, सफिरा बाघ और मियां भाई ग्रुप बसना और चौहान समाज के लोग मौजूद थे।

महासमुंद में भी जोगी का स्वागत: महासमुंद|जनता कांग्रेस (जे) के संस्थापक अजीत प्रमोद कुमार जोगी के चौहान (गाड़ा) समाज के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जाते समय महासमुंद जिला जनता कांग्रेस (जे) के पदाधिकारियों ने जगह-जगह उनका स्वागत कर आतिशबाजी की। वहीं कुहरीपड़ाव (सिरपुर मोड़) में जिला प्रवक्ता रमेश साहू के नेतृत्व पुष्पवर्षा की गई। इसके बाद पटेवा में पटेवा में जिलाध्यक्ष शेख छोटे मियां के नेतृत्व में श्रीफल से सम्मान किया।

बसना. अरेकेल में दूल्हादेव महोत्सव में शामिल हुए जोगी।

X
युवाओं को रोजगार मुहैया कराने में नाकाम रही राज्य सरकार: जोगी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..