महासमुंद

  • Hindi News
  • Chhattisgarh News
  • Mahasamund News
  • चोरी कर घर के भीतर छुपाई गई थी 7 बाइक बेचने घूम रहा था युवक, पुलिस ने किया जब्त
--Advertisement--

चोरी कर घर के भीतर छुपाई गई थी 7 बाइक बेचने घूम रहा था युवक, पुलिस ने किया जब्त

चोरी की बाइक बेचने की फिराक में घूम रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने जब युवक के घर की...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:40 AM IST
चोरी कर घर के भीतर छुपाई गई थी 7 बाइक बेचने घूम रहा था युवक, पुलिस ने किया जब्त
चोरी की बाइक बेचने की फिराक में घूम रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने जब युवक के घर की तलाशी ली तो वहां से 6 बाइक खड़ी हुई मिली। सभी चोरी की गाड़ियां हैं, जिसे आरोपी ने घर में छुपा कर रखा था। आरोपी का एक और साथी श्रवण ध्रुव है, जो अब तक फरार है।

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र में चोरी की मोटरसाइकिल खपाने की लगातार सूचना मिल रही थी। सूचना पर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने क्राइम ब्रांच को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। शनिवार को क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि बस स्टैंड में एक व्यक्ति मोटरसाइकिल बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा है। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची टीम ने उक्त व्यक्ति से पूछताछ कि तो उसने अपना नाम हेमू उर्फ हेमंत अग्रवाल, उम्र 35 वर्ष, निवासी क्लबपारा महासमुंद बताया। उसके पास एक बाइक होंडा साइन, सीजी 04 केडी 7255 मिली। हेमू ने पहले तो उसे खुद का बताया, लेकिन कड़ाई से पूछताछ पर हेमू ने बताया कि पांच महीने पहले अपने साथी श्रवण ध्रुव के साथ उसने समोदा से बाइक की चोरी की थी।

पूछताछ में हुआ खुलासा, घर से 6 बाइक बरामद: कड़ाई से पूछताछ में हेमू ने अपने साथी श्रवण के साथ मिलकर कई अन्य जगहों से बाइक चोरी करने की बात स्वीकार की। उसके बताए अनुसार हेमू के घर से 6 मोटरसाइकिल पुलिस ने जब्त की है। हेमू ने अपने साथी श्रवण ध्रुव के साथ मिलकर आरंग, मंदिरहसौद, महासमुंद, खल्लारी, कोमाखान, फिंगेश्वर क्षेत्र से इन मोटरसाइकिल की चोरी की है।

कंट्रोल रूम में चोरी की बाइक के साथ आरोपी हेमू और क्राइम ब्रांच की टीम।

दोनों आर्म्स एक्ट में जा चुके हैं जेल

हेमु और श्रवण दोनों आदतन अपराधी हैं। दोनों आर्म्स एक्ट के एक मामले में जेल भी जा चुके हैं। हेमू के खिलाफ 2008 में गरियाबंद में लूट का अपराध, 2014 में महासमुंद में छेड़खानी का अपराध, 2016 में थाना महासमुंद में आर्म्स एक्ट का अपराध दर्ज हुआ है। आरोपी के खिलाफ क्षेत्र में हनुमान सिक्का एवं कछुआ से हण्डा खोदने, गड़ा धन निकालने की ठगी करने की शिकायत भी मिली है। इसमें मामले में जांच की जा रही है।

X
चोरी कर घर के भीतर छुपाई गई थी 7 बाइक बेचने घूम रहा था युवक, पुलिस ने किया जब्त
Click to listen..