Hindi News »Chhatisgarh »Mahasamund» बाॅल बैडमिंटन में स्वर्ण पदक हासिल करने वाले खिलाड़ी नीलांचल सेवा समिति पहुंचे

बाॅल बैडमिंटन में स्वर्ण पदक हासिल करने वाले खिलाड़ी नीलांचल सेवा समिति पहुंचे

पिथौरा| मलेशिया में हुए बाल बैडमिंटन टेस्ट चैंपियनशिप में भारतीय टीम की ओर से स्वर्ण पदक जीतने वाली काजल सिंह ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:40 AM IST

बाॅल बैडमिंटन में स्वर्ण पदक हासिल करने वाले खिलाड़ी नीलांचल सेवा समिति पहुंचे
पिथौरा| मलेशिया में हुए बाल बैडमिंटन टेस्ट चैंपियनशिप में भारतीय टीम की ओर से स्वर्ण पदक जीतने वाली काजल सिंह ने आभार प्रकट करने नीलांचल सेवा समिति के कार्यालय पहुंच कर अध्यक्ष संपत अग्रवाल से मुलाकात की। ज्ञात हो कि, महासमुंद जिले के खिलाड़ी प्रभात सेठ व काजल सिंह ने मलेशिया में आयोजित बाल बैडमिंटन में स्वर्ण पदक हासिल किया। इन खिलाड़ियों को मलेशिया भेजने में नीलांचल सेवा समिति का महत्वपूर्ण योगदान रहा था।

बाल बैडमिंटन खिलाड़ी काजल सिंह और विनोद सिंह अपने कोच अंकित जैन के साथ गुरुवार की दोपहर पिथौरा स्थित नीलांचल कार्यालय पहुंचे। काजल ने बताया कि वे जिला मुख्यालय के साइंस कॉलेज में बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा है। बचपन से उन्हें बाल बैडमिंटन का शौक था। उन्होंने मध्यप्रदेश, कर्नाटक, पंजाब, हरियाणा और दिल्ली सहित अनेक प्रांतों में प्रदर्शन किया। बेहतर प्रदर्शन के आधार पर उनका चयन मलेशिया के साथ खेलने के लिए किया गया। बैडमिंटन संघ के नियमों के अनुसार उन्हें स्वयं के खर्च पर ही मलेशिया जाना था जो संभव नहीं था। इस बीच कोच अंकित जैन ने जिले के बसना पिथोरा क्षेत्र में कार्यरत नीलांचल सेवा समिति के अध्यक्ष संपत अग्रवाल से संपर्क किया। इसके बाद अग्रवाल ने तत्काल अपनी सहमति देते हुए खिलाड़ियों के साथ कोच को मलेशिया भेजने में अहम सहयोग किया।

पिथौरा. नीलांचल समिति के अध्यक्ष से भेंट करते हुए खिलाड़ी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mahasamund

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×