--Advertisement--

पाली व तोरेसिंहा के शिविर में 10 किसानों को बांटे स्प्रेयर

महासमुंद. लोक सुराज अभियान के तहत लोगों को बांटे गए सामान। महासमुंद| लोक सुराज अभियान के तहत के अंतिम दिन 31 मार्च...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:50 AM IST
महासमुंद. लोक सुराज अभियान के तहत लोगों को बांटे गए सामान।

महासमुंद| लोक सुराज अभियान के तहत के अंतिम दिन 31 मार्च को महासमुंद ब्लाक के पाली और सराईपाली के ग्राम तोरेसिंहा में जिला स्तरीय समाधान शिविर का आयोजन किया गया। पिथौरा के रेमड़ा में आयोजित शिविर में संसदीय सचिव रूपकुमारी चौधरी ने लोगों को विभिन्न सामान और चेक का वितरण किया। जिसमें 10 किसानों को स्प्रेयर, 20 लोगों को पेंशन स्वीकृति का आदेश प्रमाण पत्र, 5 मितानिनों को दवा पेटी बांटे गए।

पाली में लगे शिविर में विधायक चुन्नीलाल साहू, जनपद पंचायत अध्यक्ष श्री धरमदास महिलांग, एसडीएम प्रेमप्रकाश शर्मा, जनपद पंचायत के सीईओ आभा तिवारी सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे। विधायक साहू ने कहा कि नागरिकों की समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास किया जाता है।

चरौदा में 33/11 केवी उपकेंद्र का लोकार्पण

मुख्यमंत्री ऊर्जा प्रवाह योजना के तहत चरौदा में विधायक चुन्नीलाल साहू ने 1 करोड़ 76 लाख 43 हजार रुपए से बने 33/11 केवी क्षमता के बिजली उपकेंद्र लोकार्पण किया। इससे आस-पास के 11 गांवों चरौदा, तेलीबांधा, एमकेबाहरा, भीमखोज, बीकेबाहरा, जोरातराई, रैताल, जामली, कमरौद, पड़कीपाली और डोंगरीपाली की लगभग साढ़े 8 हजार की आबादी को फायदा मिलेगा। इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य अमृता चंद्राकर, कार्यपालन यंत्री एके गोपावार, सरपंच चंद्रकला साहू सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे।