महासमुंद

--Advertisement--

सास ने माेबाइल पर बात बंद नहीं की तो दामाद ने तोड़ी टीवी

महासमुंद| घर के आंगन में मोबाइल से बात कर रही महिला को उसके दामाद ने मना किया, सास द्वारा कुछ देर और बात करने की बात...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:50 AM IST
महासमुंद| घर के आंगन में मोबाइल से बात कर रही महिला को उसके दामाद ने मना किया, सास द्वारा कुछ देर और बात करने की बात कही तो आवेश में आकर आरोपी ने घर पर रखा टीवी तोड़ दिया और डंडे से मारपीट करते हुए गाली गलौच की। सराईपाली के ग्राम गोहेरापाली में हुई इस घटना की शिकायत में प्रार्थिया ने बताया कि वह मजदूरी का काम करती है, छोटा दामाद धर्मेन्द्र सोना भी अपने परिवार के साथ यहीं रहता है।

शुक्रवार को साढ़े 8 बजे घर के परछी में वह अपनी पुत्री सुनीता के साथ टीवी देख रही थी। इस दौरान महिला मोबाइल से ग्राम कोरबा निवासी पुत्री से बात कर रही थी। तभी दामाद अपने मोबाइल पर फिल्म देख रहा दामाद धर्मेन्द्र सोना पहुंचा और धीरे-धीरे बात करने बोला। इस पर महिला ने थोड़ी देर और बात करने की बात कही, जिससे आरोपी गुस्से में आकर अपने मोबाइल को तोड़ दिया तथा और घर में रखे टीवी को भी तोड़-दिया।

मना करने पर अभद्र गाली गलौच करते हुए पास में रखे डंडे से पीड़ित महिला पर वार कर चोट पहुंचाया और जान से मारने की धमकी दी। महिला ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद सराईपाली थाना में आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है।

X
Click to listen..