--Advertisement--

स्कूल से मध्याह्न भोजन के चावल सहित रेडियो चोरी

Mahasamund News - महासमुंद| सराईपाली के ग्राम पलसापाली में गुड फ्राइडे और हनुमान जयंती के बाद शनिवार को स्कूल स्टॉफ पहुंचा तो स्कूल...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:50 AM IST
स्कूल से मध्याह्न भोजन के चावल सहित रेडियो चोरी
महासमुंद| सराईपाली के ग्राम पलसापाली में गुड फ्राइडे और हनुमान जयंती के बाद शनिवार को स्कूल स्टॉफ पहुंचा तो स्कूल का ताला टूटा मिला।

घटना की जानकारी देते हुए स्कूल के प्रधानपाठक मांझीलाल यादव ने पुलिस को बताया कि प्रायमरी स्कूल के विद्यार्थियों को शाला समिति पलसापाली के द्वारा मध्याह्न भोजन कराया जाता है, जो शासकीय नवीन पाठशाला में चांवल एवं अन्य सामान रखते हैं। 29 और 30 मार्च को शासकीय अवकाश होने से स्कूल बंद था। रोज की भांति वे सुबह 07:00 बजे स्कूल पहुंचे, इस दौरान स्कूल का स्वीपर फागुलाल एवं 02-03 विद्यार्थी भी पहुंच चुके थे। मौके पर स्कूल का ताला टूटा हुआ और गेट पर लटका मिला। अंदर जाकर देखने पर ड्रम में रखा एक क्विंटल चावल, संपर्क फाउंडेशन का रेडियो, एक टावेल कुल 5200 रुपए की चोरी होने की बात सामने आई।

घटना के बारे में तत्काल गांव के कोटवार गजानंद चौहान, शाला प्रबंधक समिति के अध्यक्ष ठाकुर राम डड़सेना, परमेस कुमार सिदार सहायक शिक्षक पंचायत, पूरन सिंह डड़सेना ग्रामीण, भोगी लाल रसोईया, भूमिका रसोईया को दी गई। मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध कायम किया गया।

X
स्कूल से मध्याह्न भोजन के चावल सहित रेडियो चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..