--Advertisement--

बीएससी प्रथम वर्ष का प्रायोगिक परीक्षा 7 को

बीएससी प्रथम वर्ष का प्रायोगिक परीक्षा 7 को सराईपाली| शासकीय कॉलेज बलौदा में बीएससी प्रथम वर्ष रसायनशास्त्र की...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 03:15 AM IST
बीएससी प्रथम वर्ष का प्रायोगिक परीक्षा 7 को

सराईपाली| शासकीय कॉलेज बलौदा में बीएससी प्रथम वर्ष रसायनशास्त्र की प्रायोगिक परीक्षा आगामी 7 मार्च को प्रात 10 बजे रखी गई है। इस परीक्षा के लिए सभी अभ्यार्थियों को कहा गया है कि वे अपने समस्त उपकरण और फाइलों के साथ नियत समय पर कॉलेज पहुंचे।

वन मंत्री महेश गागड़ा आज जिले के प्रवास पर रहेंगे

महासमुंद| वन मंत्री महेश गागड़ा गुरूवार एक मार्च को जिले के प्रवास पर रहेंगे। फोटोकाल अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार गागड़ा सुबह 9 बजे रायपुर से प्रस्थान कर 10.10 मिनट को सराईपाली पहुंचेंगे और यहां वे मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के प्रस्तावित कार्यक्रमों के संबंधों में अधिकारियों एवं समाज के प्रतिनिधि मंडलों से चर्चा करेंगे। इसके बाद वे रायपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

गायत्री मंदिर खैरा में पांच कुंडीय गायत्री यज्ञ 4 को

महासमुंद| गायत्री मंदिर खैरा में 4 मार्च को पांच कुंडीय गायत्री महायज्ञ का आयोजन किया गया है। सुबह 9 से 12 बजे तक यज्ञ एवं विभिन्न संस्कार, दोपहर 3 से 4 बजे कार्यकर्ता गोष्ठी, शाम 6 से 8 बजे तक दीपयज्ञ एवं समापन किया जाएगा।

सांसद साहू आज पिथौरा विकासखंड के दौरे पर रहेंगे

पिथौरा| लोकसभा क्षेत्र महासमुंद के सांसद चंदूलाल साहू एक दिवसीय महासमुंद जिले के पिथौरा विकासखंड प्रवास पर रहेंगे। 1 मार्च को जिले का दौरा कर विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मिली जानकारी के अनुसार साहू 1 को दोपहर 12.30 बजे राजिम से प्रस्थान कर दोपहर 1.30 बजे पिथौरा विश्रामगृह में कार्यकर्ताओं से भेंट करने के बाद 2 बजे ग्राम पंचायत जंघोरा के आश्रित ग्राम डिघेपुर पहुंचेंगे। यहां सांसद साहू के जन्मदिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। साथ में संसदीय सचिव रूपकुमारी चौधरी व खल्लारी विधायक चुन्नीलाल साहू भी उपस्थित रहेंगे।