• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Mahasamund
  • बोल्डर से भरे ट्रैक्टर से टकराया बाइक सवार, पीछे से अा रहीं गाड़ियां भी भिड़ीं
--Advertisement--

बोल्डर से भरे ट्रैक्टर से टकराया बाइक सवार, पीछे से अा रहीं गाड़ियां भी भिड़ीं

Mahasamund News - महासमुंद| नेशनल हाइवे में मंगलवार दोपहर हुए हादसे में एक बाइक सवार बोल्डर से लदे ट्रैक्टर से जा टकराया। पिथौरा के...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:15 AM IST
बोल्डर से भरे ट्रैक्टर से टकराया बाइक सवार, पीछे से अा रहीं गाड़ियां भी भिड़ीं
महासमुंद| नेशनल हाइवे में मंगलवार दोपहर हुए हादसे में एक बाइक सवार बोल्डर से लदे ट्रैक्टर से जा टकराया। पिथौरा के पुराने पेट्रोल पंप के पास हुई घटना में कई वाहन आपस में टकरा गए, जिससे अन्य लोगों को भी चोटें आई है। ट्रैक्टर में फंसे बाइक सवार को अधिक चोटें आई। पिथौरा थाना क्षेत्र के पुराने पेट्रोल पम्प के पास दोपहर में विपरीत दिशा से बोल्डर पत्थर से लोड ट्रैक्टर बसना रोड से पिथौरा की ओर जा रहा था।

तभी पिथौरा से बसना रोड की ओर जा रहा पिलवापाली निवासी ईश्वर यादव अपनी बाइक सहित ट्रैक्टर के पिछले छक्के में जाकर फंस गया। घटना में ईश्वर के पैर व शरीर के हिस्से में चोंट आई है। अचानक हुई इस घटना के बाद पीछे से आ रहे कई अन्य बाइक सवार भी एक दूसरे से टकराते गए, जिससे अन्य बाइक सवार जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं, सड़क पर गिर गई और उनके वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। घटना के बाद काफी देर तक दोनों ओर जाम की स्थिति बनी रही।

नेशनल हाइवे में पिथौरा के पुराने पेट्रोल पंप के पास हुई घटना में एक युवक का पैर ही ट्रैक्टर के नीचे आ गया

महासमुंद। ट्रैक्टर से टकराने के बाद युवक का पैर पिछले पहिए में आ गया।

लोग घायल की मदद के लिए पहुंचे, पीछे भी कई वाहन असंतुलित होकर आपस में टकराए।

महासमुंद। नागरिकों की मदद से ट्रैक्टर में दबे युवक के पैर को निकाला गया।

घर लौट रहे दो लोगों को अज्ञात वाहन ने कुचला, दोनों की मौत

भास्कर न्यूज|महासमुंद

मंगलवार देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बसना थाना के भंवरपुर चौकी अंतर्गत नेशनल हाईवे 53 में जगत मोड़ के पास यह हादसा हुआ।

पुलिस ने मामला दर्ज कर पीएम पश्चात परिजनों को शव सौंपकर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। जानकारी मिली है कि जोगनीपाली निवासी डोलामणि पिता सियाराम प्रधान(24) बसना स्थित अपनी दुकान से डीजल लेकर कर्मचारी सेमलिया निवासी शिशुपाल साहू पिता भुवनो साहू(20) के साथ मोटर साइकिल क्रमांक सीजी 06 जीसी 5878 से घर लौट रहे थे, इस दौरान मोड़ के जगत मोड़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें चपेट में ले लिया जिससे दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया है।

X
बोल्डर से भरे ट्रैक्टर से टकराया बाइक सवार, पीछे से अा रहीं गाड़ियां भी भिड़ीं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..