--Advertisement--

जीत-हार पर लगा रहा था दांव, गिरफ्तार

महासमुंद| बागबाहरा पुलिस ने रेलवे स्टेशन चौक स्थित पटनायक पान ठेला से सट्‌टा पट्‌टी लिख रहे थानापारा वार्ड 3...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:15 AM IST
महासमुंद| बागबाहरा पुलिस ने रेलवे स्टेशन चौक स्थित पटनायक पान ठेला से सट्‌टा पट्‌टी लिख रहे थानापारा वार्ड 3 निवासी प्रशांत पटनायक को नगदी 3 हजार 200 रुपए, दो नग मोबाइल व सट्‌टा पट्‌टी के साथ पकड़ा। पुलिस के अनुसार प्रशांत आईपीएल के दौरान दिल्ली व कोलकाता के मैच में चौके व छक्के तथा खिलाड़ियों के नाम पर हार जीत का दांव लगा रहा था। जिस पर सट्‌टा एक्ट 4 क के तहत कार्रवाई की गई है।

चाकू के नोक पर महिला से लूटे झुमके, जुर्म दर्ज

महासमुंद| तेंदूकोना थाना क्षेत्र के ग्राम डोकरपाली में रविवार देर शाम एक महिला से चाकू के नोक पर दो अज्ञात नकाबपोशों ने कान का झुमका लूट लिए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। जानकारी के अनुसार प्रार्थिया हिमकुमारी दीवान रविवार शाम अपने पति के साथ खेत से घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में दो अज्ञात बाइक सवार ने दंपत्ति का रास्ता रोक चाकू की नोक पर महिला के कान व झुमके छीनकर फरार हो गए। मामले में तेंदूकोना पुलिस ने प्रार्थिया की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

ब्राह्मण समाज की बैठक

महासमुंद| आश्रम स्थित ब्रह्म निवास में सर्व ब्राह्मण समाज की बैठक 1 मई को शाम साढ़े 5 बजे आयोजित की गई है। बैठक में 6 मई को शाम 4 बजे भगवान परशुराम की शोभायात्रा निकालने के संबंध में चर्चा की जाएगी। ब्राह्मण समाजके अध्यक्ष होरीलाल पांडेय ने सदस्यों को उपस्थित होने की अपील की है।

पेट दर्द से अधेड़ ने जिला अस्पताल में लगा ली फांसी

महासमुंद| जिला अस्तपाल में भर्ती बम्हनी निवासी मरीज ने सोमवार की सुबह 5 बजे अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 28 अप्रैल से बम्हनी निवासी खेमू साहू पेट दर्द के ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती था।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..