--Advertisement--

पंजा कुश्ती में नगर ने जीते 17 पदक, आशिफ मि. छत्तीसगढ़

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:15 AM IST

Mahasamund News - छुरा. 7 खिलाड़ियों ने गोल्ड, 6 ने सिल्वर और 4 ने कांस्य पदक जीते। छुरा| रायपुर में 29 अप्रैल को 17वीं राज्यस्तरीय पंजा...

पंजा कुश्ती में नगर ने जीते 17 पदक, आशिफ मि. छत्तीसगढ़
छुरा. 7 खिलाड़ियों ने गोल्ड, 6 ने सिल्वर और 4 ने कांस्य पदक जीते।

छुरा| रायपुर में 29 अप्रैल को 17वीं राज्यस्तरीय पंजा कुश्ती प्रतियोगिता हुई। इसमें गरियाबंद, महासमुंद, रायपुर, दुर्ग, भिलाई, कांकेर, राजनांदगांव, जगदलपुर एवं अन्य जिले के 150 से अधिक प्रतिभागियों ने शामिल हुए। स्पर्धा में नगर के खिलाड़ियों ने सबसे अधिक 17 पदक जीते हैं। इनमें 7 खिलाड़ियों ने गोल्ड, 6 ने सिल्वर और 4 ने कांस्य पदक जीते।

इस वर्ष की चैम्पियनशिप में आशिफ खान ने लगातार तीन साल से अपना स्थान बरकरार रखा। वे मिस्टर छत्तीसगढ़ चुने गए हैं। जूनियर वर्ग 60 किग्रा में नूपुर रामटेके को गोल्ड, 50 किग्रा में मनीष कुंजाम को गोल्ड, 45 किग्रा में ओशीन अली को सिल्वर, अमित कुंजाम को सिल्वर, टिकेश्वर साहू को कांस्य, 55 किग्रा में तीलेश नायक को गोल्ड और अनिल सोरी कांस्य पदक मिला। सीनियर वर्ग 50 किग्रा में दुर्गा चंद्राकर को गोल्ड, 55 किग्रा में प्रेमशंकर सिल्वर, 60 किग्रा में डीगेंद्र पटेल गोल्ड, दीपक पटेल को सिल्वर, 65 किग्रा में अजीज खान को गोल्ड, खेमचंद को कांस्य, 70 किग्रा में तेजराज ठाकुर को सिल्वर, 75 किग्रा में हरीश पटेल को सिल्वर, अफल खान को कांस्य, 80 किग्रा में आशिफ खान को गोल्ड मिला।

उक्त सभी खिलाड़ियों का चयन हरियाणा में होने वाले राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है। पुरस्कार वितरण में छगन मुड़ा, सुभाष राव, मनोज कोठारी, मनोज नायर, अशोक सांखला, राजवीर व राहुल आदि के आतिथ्य में किया गया। खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन कर नगर व राज्य का गौरव बढ़ाया है। खिलाड़ियों की सफलता पर नगरवासियों ने हर्ष व्यक्त किया है।

X
पंजा कुश्ती में नगर ने जीते 17 पदक, आशिफ मि. छत्तीसगढ़
Astrology

Recommended

Click to listen..