--Advertisement--

मिट्टी से बना अस्थाई एप्रोच मार्ग कटा, यातायात बंद

क्षेत्र में 20 दिनों से पानी की कमी के चलते क्षेत्र के किसान परेशान हो रहे थे, लेकिन पिछले दिनों से रुक-रुक कर हो रही...

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2018, 03:06 AM IST
मिट्टी से बना अस्थाई एप्रोच मार्ग कटा, यातायात बंद
क्षेत्र में 20 दिनों से पानी की कमी के चलते क्षेत्र के किसान परेशान हो रहे थे, लेकिन पिछले दिनों से रुक-रुक कर हो रही झमाझम बारिश से किसानों की चिंता दूर हो गई है और अब खेती किसानी कार्य तेज गति से शुरू हो गया है। झमाझम बारिश में पुलों के पास अस्थाई मिट्टी के बने एप्रोच मार्ग के कटने से आवागमन पूरी तरह बाधित रहा।

बाइक कीचड़ व दलदल के कारण पार नहीं हो पा रहे थे, जिसके चलते लोग परेशान हुए। वहीं जाड़ापदर, जिड़ार, चिहरापारा, चलकी पारा आदि ग्रामों से ब्लॉक के हायर सेकेंडरी स्कूल पढ़ने आने वाले बच्चे कीचड़ भरे रास्तों को पारकर नदी-नाले में घुटने तक पानी से मुश्किल से स्कूल गए। क्षेत्र में पिछले 20 दिनों से बारिश नहीं होने से खेती किसानी का काम पिछड़ गया था। आधे किसान अब तक रोपाई नहीं किए हैं। धान की बोआई और बियासी भी नहीं हो पाई थी। खेतों में दरारें पड़ गई थीं। अब बगैर समय नष्ट कर किसान जल्दी से खेती-किसानी का काम निपटना चाह रहे हैं।

मैनपुर. पुलिया पर बना अस्थाई अप्रोच रोड बारिश से बह गई है जिससे लोगों को आने-जाने में दिक्कत हो रही है।

वार्डों की नालियों में कचरा भरे से जाम, घरों में घुसा

नगर के अधिकांश वार्डों की नालियों में कचरा भरने के कारण बारिश का पानी लोगों के घरों में घुस गया, जिससे लोग रात भर परेशान रहे। नगर के शिक्षक कॉलोनी के कई घरों में पानी घुसने से कर्मचारी भी रातभर जागकर पानी निकालते रहे तो पटेलपारा, मस्जिदपारा, ठाकुरदेवपारा, राजीवनगर, कुड़कुड़ीपारा, जिड़ार रोड़, शांतिनगर, जयंती नगर सहित स्टॉप डैम मोहल्ले में पानी भरने से परेशान हुई।

X
मिट्टी से बना अस्थाई एप्रोच मार्ग कटा, यातायात बंद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..