--Advertisement--

जोगी कांग्रेस ने लगाया रोपा, किसानों से मांगा समर्थन

जनता कांग्रेस ने खेत चलो अभियान के तहत बुधवार को ग्राम देहारगुड़ा, गौरघाट के खेतों में जाकर किसानों को पार्टी का...

Dainik Bhaskar

Jul 26, 2018, 02:15 PM IST
जोगी कांग्रेस ने लगाया रोपा, किसानों से मांगा समर्थन
जनता कांग्रेस ने खेत चलो अभियान के तहत बुधवार को ग्राम देहारगुड़ा, गौरघाट के खेतों में जाकर किसानों को पार्टी का चुनाव चिन्ह देकर समर्थन मांगा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हल चलाकर धान की रोपाई की।

पूर्व विधायक एवं जिले के प्रभारी हरिदास भारद्वाज, लोकसभा प्रभारी नुरूल रिजवी के नेतृत्व में मैनपुर विकासखंड में खेत चलो अभियान चलाया गया। देहारगुड़ा में किसानों व पार्टी कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करते पूर्व विधायक हरिदास भारद्वाज ने कहा पार्टी के मुखिया अजीत जोगी के निर्देश पर 23 जुलाई से एक पखवाड़े तक कार्यकर्ता खेतों में जाकर किसानों के साथ श्रमदान कर रहे हैं। उन्होंने कहा जोगी सरकार बनते ही सबसे पहले किसानों को धान का समर्थन मूल्य 2500 रुपए एवं कर्ज माफ की जाएगी। प्रदेश में शराबबंदी और बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाया जाएगा।

इस मौके महिला जिला अध्यक्ष प्रीति पांडेय, विधानसभा अध्यक्ष मुकुंद कुंजाम, महनसिंह ध्रुव, मैनपुर महिला अध्यक्ष सिरमोतिन ध्रुव, कमली साहू, तारा गंधर्व, शहर अध्यक्ष जाकीर रजा, हुलार सिंग, अनीश सोलंकी, हेमंत निर्मलकर, अजय बाजपेयी, रूपेश कश्यप, देवीसिंग मांझी सहित बड़ी संख्या में किसान एवं जनता कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन मैनपुर शहर अध्यक्ष जाकीर रजा ने किया।

खेत चलो अभियान

जोगी कांग्रेस नेताओं ने देहारगुड़ा में किसानों व पार्टी कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित किया, खेत में किसानों से मिले

मैनपुर. जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने खेतों में रोपा लगाया।

प्रदेश में किसानों की सरकार बनाएंगे: रिजवी

लोकसभा प्रभारी नुरूल रिजवी ने कहा राज्य में सरकार की कमान भी किसानों के हाथ होनी चाहिए, जिसकी नींव अजीत जोगी ने रख दी है। प्रदेश में किसानों की सरकार बनाएंगे, यह हमारा संकल्प है। जिला अध्यक्ष नथमल शर्मा ने कहा पिछले 15 सालों में भाजपा सरकार ने किसानों को छलने का काम किया है। लगातार कर्ज के बोझ में दबे किसान आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं।

X
जोगी कांग्रेस ने लगाया रोपा, किसानों से मांगा समर्थन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..