• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Manendragarh
  • बीच शहर में दो साल से चल रहा जुआ का फड़, पुलिस नहीं करती कार्रवाई

बीच शहर में दो साल से चल रहा जुआ का फड़, पुलिस नहीं करती कार्रवाई / बीच शहर में दो साल से चल रहा जुआ का फड़, पुलिस नहीं करती कार्रवाई

Bhaskar News Network

Jul 30, 2018, 03:05 AM IST

Manendragarh News - भास्कर संवाददाता|मनेंद्रगढ़ पिछले दो साल से बीच शहर में जुआ फड़ का संचालन हो रहा है। जहां रोजाना लाखों रुपए के...

बीच शहर में दो साल से चल रहा जुआ का फड़, पुलिस नहीं करती कार्रवाई
भास्कर संवाददाता|मनेंद्रगढ़

पिछले दो साल से बीच शहर में जुआ फड़ का संचालन हो रहा है। जहां रोजाना लाखों रुपए के दांव लगाए जा रहे हैं। पुलिस को इसकी जानकारी भी है, लेकिन कार्रवाई नहीं की जा रही है।

बीच मार्केट में पंजाब नेशनल बैंक के पीछे एक प्रतिष्ठित संस्थान का कार्यालय पिछले दो साल से जुआरियों का अड्डा बना हुआ है। यहां तीन शिफ्ट में जुआ खिलाया जा रहा है। जहां जिले के अलावा मध्यप्रदेश तक से लोग जुआ खेलने के लिए आते हैं। वे यहां लाखों रुपए के दांव लगाते हैं। इस जुआ फड़ की जानकारी स्थानीय लोगों से लेकर पुलिस तक को है। पुलिस अफसर भी दबी जुबान से जुआ फड़ चलने की बात स्वीकार कर रहे हैं। लेकिन जुआरियों का सूचना तंत्र मजबूत है। कई लोग यहां मोबाइल लेकर पहरेदारी करते हैं। इसके कारण पुलिस के पहुंचने से पहले ही वे सतर्क हो जाते हैं।

पुलिस ने दो बार मारा छापा

जब जुआ फड़ को लेकर हर तरफ से शिकायत की गई तो भी स्थानीय पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। लोगों ने इसकी शिकायत आईजी अंबिकापुर से की। इसके बाद पुलिस ने यहां छापा मारा। लेकिन कार्रवाई के पहले ही सारे सबूत हटा दिए गए और पुलिस बैरंग वहां से लौट आई। पुलिस के खाली हाथ लौटने से जुआ फड़ संचालक के हौसले बुलंद हो गए। इस संबंध में टीआई विमलेश दुबे का कहना है कि जिस स्थल पर जुआ फड़ संचालन की बात कही जा रही है, वहां पर पत्रकार का कार्यालय है। दो बार छापामार कार्रवाई की जा चुकी है, लेकिन कोई पुष्टि नहीं हो सकी है।

X
बीच शहर में दो साल से चल रहा जुआ का फड़, पुलिस नहीं करती कार्रवाई
COMMENT