Hindi News »Chhatisgarh »Manendragarh» ट्यूशन के लिए घर से निकली छात्रा टीचर के साथ सुनसान इलाके में कार में बैठी मिली

ट्यूशन के लिए घर से निकली छात्रा टीचर के साथ सुनसान इलाके में कार में बैठी मिली

भास्कर संवाददाता|मनेंद्रगढ़ घर से ट्यूशन के लिए निकली एक नाबालिग छात्रा अपने ही स्कूल के टीचर के साथ कार में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 30, 2018, 03:05 AM IST

भास्कर संवाददाता|मनेंद्रगढ़

घर से ट्यूशन के लिए निकली एक नाबालिग छात्रा अपने ही स्कूल के टीचर के साथ कार में सुनसान इलाके में पकड़ी गई। इस मामले को पुलिस ने इतनी सफाई से दबाया कि पुलिस की भूमिका पर ही सवाल खड़े हो गए।

थानांतर्गत ग्राम पंचायत परसगढ़ी किसी केस के सिलसिले में गई मनेंद्रगढ़ पुलिस जब वापस लौट रही थी, तब शनिवार की शाम करीब 5 बजे परसगढ़ी से मेंड्राडोल जाने वाले सूने मार्ग पर एक लाल कलर की कार खड़ी नजर आई। पुलिस को संदेह होने पर जब वह कार के करीब पहुंची तो कार में उपस्थित युवक कार को स्टार्ट कर वहां से जाने लगा, लेकिन पुलिस की गाड़ी को पीछा करते देख उसने कार रोक दिया। कार में चालक युवक के बगल में एक किशोरी बैठी थी। पुलिस दोनों को थाने लेकर आई और पूछताछ की तो पता चला कि युवक शहर के प्रतिष्ठित शासकीय स्कूल में संविदा शिक्षक है और प्राइमरी सेक्शन में पढ़ाता है। इसके बाद जो खुलासा हुआ वह और भी चौंकाने वाला था युवक के साथ जो किशोरी कार में मिली थी वह भी उसी स्कूल में कक्षा 9वीं की छात्रा निकली, जो ट्यूशन के बहाने घर से निकली थी।

छात्रा की मां ने जड़ा तमाचा

पुलिस ने किशोरी के माता-पिता को सूचना देकर थाने बुलाया। थाने पहुंचते ही किशोरी की माँ ने लॉकअप के बाहर बैठे उक्त शिक्षक को जोरदार तमाचा जड़ दिया। जिस पर मामले की जांच कर रहे एएसआई ओमप्रकाश दुबे महिला पर इस कदर भड़क गए कि महिला को उनके पैर पकड़कर माफी तक मांगनी पड़ी। करीब चार से पांच घंटे तक थाने में किशोरी उसके माता-पिता और शिक्षक को बैठाकर रखा गया। जांच अधिकारी दुबे ने बताया कि सुनसान सड़क के किनारे कार में युवक व किशोरी के मिलने पर उन्हें जांच के लिए थाने लाया गया था। किशोरी के माता-पिता को थाने बुलाकर पूछने पर किशोरी के माता-पिता ने कोई शिकायत ही नहीं की। उल्टे माँ ने यह कह दिया कि उनकी जानकारी में उनकी पुत्री शिक्षक के साथ घूमने गई थी। इसके बाद कोई मामला नहीं बनाया गया। इस घटना के बाद पुलिस की भूमिका पर ही सवाल खड़े हो रहे हैं। कांग्रेस नेता गुलाब कमरो ने सोशल मीडिया पर मनेंद्रगढ़ थाने में जमकर हो रही वसूली का मैसेज तक जारी कर दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Manendragarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×