Hindi News »Chhatisgarh »Manendragarh» बैंक कर्मियों के व्यवहार से आहत हो रहे पेंशनर्स और सीनियर सिटीजन

बैंक कर्मियों के व्यवहार से आहत हो रहे पेंशनर्स और सीनियर सिटीजन

भास्कर संवाददाता|मनेंद्रगढ़ पेंशनधारी कल्याण संघ तहसील शाखा मनेंद्रगढ़ की मासिक बैठक पीसी जैन की अध्यक्षता...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 09, 2018, 03:06 AM IST

बैंक कर्मियों के व्यवहार से आहत हो रहे पेंशनर्स और सीनियर सिटीजन
भास्कर संवाददाता|मनेंद्रगढ़

पेंशनधारी कल्याण संघ तहसील शाखा मनेंद्रगढ़ की मासिक बैठक पीसी जैन की अध्यक्षता में हुई। बैठक में स्थानीय स्टेट बैंक शाखा के कर्मचारियों द्वारा पेंशनर्स एवं सीनियर सिटीजन के साथ शालीनता का व्यवहार न किए जाने तथा अनावश्यक रूप से परेशान किए जाने पर उपस्थित सभी पेंशनर्स ने आक्रोश व्यक्त किया।

उल्लेखनीय है कि पूर्व में नगर पालिका के सेवानिवृत्त गरीब राम, संघ के जिलाध्यक्ष आरएस मिश्रा एवं जिला सचिव एसएन श्रीवास्तव के न केवल बैंक संबंधी कार्य में गड़बड़ी की गई, बल्कि उनके साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार भी किया गया। तत्कालीन बैंक मैनेजर से इसकी शिकायत की गई थी। उनके आश्वासन के बावजूद भी बैंक के कतिपय कर्मचारियों की कार्यशैली एवं व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया है। संघ में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि वर्तमान बैंक मैनेजर के संज्ञान में यह बात लाई जाए। यदि इसका समाधान नहीं हुआ तो बैंक के वरिष्ठ अधिकारी से इसकी शिकायत की जाएगी। संघ में यह भी निर्णय लिया गया कि स्थानीय बैंक कर्मचारियों की कार्यशैली एवं व्यवहार में कोई सुधार न होने पर पेंशनर्स अपने बैंक खाते विवश होकर किसी अन्य बैंक में स्थानांतरित करेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Manendragarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×