Hindi News »Chhatisgarh »Manendragarh» बीईओ के बाबू ने शिक्षाकर्मी से लिए 500 रुपए

बीईओ के बाबू ने शिक्षाकर्मी से लिए 500 रुपए

मनेंद्रगढ़| विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय मनेंद्रगढ़ में लंबे अर्से से भ्रष्टाचार का बोलबाला है। जबकि...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 07, 2018, 03:15 AM IST

मनेंद्रगढ़| विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय मनेंद्रगढ़ में लंबे अर्से से भ्रष्टाचार का बोलबाला है। जबकि शिक्षक इसकी शिकायत एसडीएम से लेकर मुख्यमंत्री तक कर चुके हैं।

उसके बावजूद अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। विकासखंड अंतर्गत दो नवनियुक्त महिला शिक्षिकाएं लक्ष्मी वर्मा जिनकी नियुक्ति हायर सेकंडरी लालपुर और प्रिया ठाकुर हायर सेकंडरी बुंदेली में शिक्षाकर्मी वर्ग-1 के पद पर हुई है। दोनों महिला शिक्षिकाएं बीईआे कार्यालय मनेंद्रगढ़ में पदभार ग्रहण करने के लिए पहुंची। महिलाआें ने बताया कि वे सुबह 10 बजे से कार्यालय में शिक्षा अधिकारी की प्रतीक्षा करती रहीं, लेकिन वे शाम तक नहीं आए। देर शाम 7 बजे जब विकासखंड शिक्षा अधिकारी एके नाग कार्यालय पहुंचे तो महिला शिक्षिकाओं ने नाराजगी जाहिर की। इस पर अधिकारी ने यह कहा कि वे उनसे ऊंची आवाज में बात नहीं करें। कुछ देर बाद जब दोनों महिलाएं देर होने की बात कहते हुए, कार्यालय में मौजूद नीरज बाबू के पास पहुंची तो वहां मौजूद बाबू ने बड़ी बेशर्मी से महिलाआें से कहा कि बिना प्रसाद लिए मंदिर नहीं जाते यहां भी प्रसाद चढ़ाना पड़ेगा। इस पर एक महिला ने पांच सौ रुपए दे दिए। इस बात की जानकारी मिलने पर शिक्षाकर्मी संघ के ब्लाक अध्यक्ष अभय तिवारी और गौरव त्रिपाठी अपने सदस्यों के साथ कार्यालय पहुंच गए और जमकर हंगामा मचाया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Manendragarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×