--Advertisement--

रैली निकाल सर्व हिंदू समाज ने किया थाने का घेराव

Manendragarh News - भास्कर संवाददाता|मनेंद्रगढ़ लड़कियों को बहला-फुसलाकर भगाने एवं धर्म परिवर्तन कराने में संलिप्त लोगों के...

Dainik Bhaskar

Jul 25, 2018, 03:20 AM IST
रैली निकाल सर्व हिंदू समाज ने किया थाने का घेराव
भास्कर संवाददाता|मनेंद्रगढ़

लड़कियों को बहला-फुसलाकर भगाने एवं धर्म परिवर्तन कराने में संलिप्त लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर सर्व हिंदू समाज ने मंगलवार को मनेंद्रगढ़ थाने का घेराव किया । इस दौरान किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए थाना परिसर में भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

बता दें कि स्थानीय निवासी व्यक्ति की बेटी को मनेंद्रगढ़ निवासी जाफर शाह उर्फ जाफर खान पिता इतियाज खान के बहला-फुसलाकर ले जाने की शिकायत पीड़ित परिवार ने मनेंद्रगढ़ थाने में की गई है। इस पर सर्व हिंदू समाज ने 21 जुलाई को थाने में एसपी के नाम ज्ञापन सौंपकर मामले की जांच कर पीडि़त परिवार को बेटी को वापस सौंपते हुए दोषियों के विरुद्घ एवं उनका साथ देने वाले पुलिस कर्मचारियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की थी। कहा था कि यदि तीन में पीडि़त को न्याय नहीं मिला तो सर्व हिंदू समाज 24 जुलाई को थाने का घेराव कर धरना-प्रदर्शन करेगा। इसके चलते मंगलवार को सर्व हिंदू समाज के सदस्यों ने तहसील कार्यालय के समीप एकत्रित होकर रैली की शक्ल में नारेबाजी करते हुए थाने पहुंचकर घेराव किया। जहां मौजूद पुलिस बल ने रैली को मेन गेट पर ही रोक लिया। इसके बाद समाज के प्रतिनिधि मंडल में शामिल धर्मेंद्र पटवा, संजय अग्रवाल हिंदुस्तानी, रतन केशरवानी, हीरालाल सेन, महेंद्र सेन, विनोद सेन, रामटेक सेन आदि ने वहां मौजूद तहसीलदार भरत कौशिक, एसडीओपी अनुज गुप्ता, मनेंद्रगढ़ टीआई विमलेश दुबे, केल्हारी थाना प्रभारी देवेंद्र देवांगन, पोंड़ी थाना प्रभारी केके राजवाड़े की मौजूदगी में थाना प्रभारी के नाम ज्ञापन सौंपा।

21 जुलाई को एसपी के नाम ज्ञापन सौंपकर पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने की थी मांग

X
रैली निकाल सर्व हिंदू समाज ने किया थाने का घेराव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..