• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Nayapararajim
  • ड्राइवर आैर खलासी की हत्या कर ट्रक लूटा, दोनों शव की शिनाख्त
--Advertisement--

ड्राइवर आैर खलासी की हत्या कर ट्रक लूटा, दोनों शव की शिनाख्त

Dainik Bhaskar

Apr 27, 2018, 02:10 AM IST

Nayapararajim News - रतनपुर| पिछले दिनों पाली रोड में लिम्हा नवापारा के पास पुल के नीचे मिली लाश की शिनाख्त हो गई है। जो ट्रक में खलासी...

ड्राइवर आैर खलासी की हत्या कर ट्रक लूटा, दोनों शव की शिनाख्त
रतनपुर| पिछले दिनों पाली रोड में लिम्हा नवापारा के पास पुल के नीचे मिली लाश की शिनाख्त हो गई है। जो ट्रक में खलासी का काम करता था। वहीं जिस ट्रक में वह खलासी था उसकी भी लाश रायपुर रोड में सिमगा के पहले नदी में मिली है। प्रथम दृष्टया मामला लूट का लग रहा है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

23 अप्रैल को पाली रोड में लिम्हा नवापारा के पास पुल के नीचे मिली लाश की शिनाख्त 25 वर्षीय प्रेम अनुरागी पिता दीनदयाल अनुरागी के रूप में की गई है। जो मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के महराज पुर का निवासी था। जो ट्रक में खलासी का काम करता था। वह अपने मालिक व ट्रक ड्राइवर संजय चौरसिया के साथ ट्रांसपोर्ट का सामान लेकर रायपुर आया हुआ था। शिनाख्तगी के लिए पहुंचे मृतक के परिचित लोगों के मुताबिक 19 अप्रैल से उनसे अंतिम बार बात हुई थी। 23 अप्रैल के बाद से उनका मोबाइल बंद बता रहा था। सप्ताह भर तक संपर्क नहीं होने की वजह से अनिल चौरसिया अपने साथियों के साथ रायपुर पहुंचा। जहां कोई जानकारी नहीं मिली। गुरूवार की सुबह उन्हें जानकारी मिली की रायपुर रोड पर सिमगा के पास नदी में लाश मिली है। मृतक के पास से पुलिस को मिले सामानों के आधार पर संजय की लाश होने का संदेह हुआ। वहीं रतनपुर थाना क्षेत्र में भी एक लाश मिलने की जानकारी पुलिस से मिली। गुरूवार को ही दोपहर संजय के परिजन रतनपुर पहुंचे। जहां सामुदायिक स्वास्थ्य में रखे शव को देखकर मृतक की शिनाख्त की। रतनपुर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। मामला हत्या कर ट्रक की लूट का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

X
ड्राइवर आैर खलासी की हत्या कर ट्रक लूटा, दोनों शव की शिनाख्त
Astrology

Recommended

Click to listen..