--Advertisement--

अपराध रोकने में पुलिस की मदद करें

ग्राम कोपरा के साहड़ा चौक में पांडुका पुलिस ने जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया, जहां ग्रामीणों को ई-प्रहरी मिशन, रोड...

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 03:05 AM IST
अपराध रोकने में पुलिस की मदद करें
ग्राम कोपरा के साहड़ा चौक में पांडुका पुलिस ने जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया, जहां ग्रामीणों को ई-प्रहरी मिशन, रोड सुरक्षा व सामाजिक चेतना के बारे में जागरूक किया गया।

कार्यक्रम में पहुंचे पुलिस अधीक्षक एमआर आहिरे ने कहा कि जनता पुलिस को देखकर भयभीत न हो, बल्कि अपना मित्र समझकर क्षेत्र में हो रहे अपराध को कम करने में पुलिस का सहयोग करें। क्षेत्र में जुआ, शराब, सट्टा का कारोबार चल रहा है। ऐसी सूचनाओं को पुलिस तक पहुंचाएं, ताकि उन लोगों पर कार्रवाई की जा सके। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। पुलिस अधीक्षक आहिरे ने कहा कि सभी के पास मोबाइल है, जिसमें अनचाहे नंबरों से काल आता है और कहता है कि आपका एटीएम ब्लाॅक हो गया है और एटीएम का डिटेल लेकर आपके खाते से राशि उड़ा लेता है, इसलिए अपने खाते की जानकारी किसी अनजान व्यक्ति को न दें और तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दें।

इस मौके पर प्रोजेक्टर हेलमेट न पहनने से होने वाले नुकसान तथा नाबालिग बच्चों पर होने वाले शोषण को रोकने के लिए ग्रामीणों को जागरूक किया गया। कार्यक्रम में मनोरंजन के लिए पंडवानी, गीत आदि कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पाण्डुका थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह श्याम, सरपंच डाॅ. डाली साहू, नारायण साहू, कृष्ण कुमार तारक, ठाकुर राम सोनी, सदानंद साहू, रूप सिंग सिन्हा, पैरालीगल वालंटियर केसरीनंद साहू सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

जन चेतना

कोपरा में एसपी ने ग्रामीणों को ई-प्रहरी मिशन, सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया

कोपरा नवापारा. प्रोजेक्टर से सामाजिक चेतना जगाते हुए।

X
अपराध रोकने में पुलिस की मदद करें
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..