--Advertisement--

रामायण सम्मेलन में 10 मंडलियों ने दी प्रस्तुति

राजिम| चौबेबांधा में आयोजित राज्य स्तरीय रामायण सम्मेलन के पहले दिन 10 मंडलियों ने सुबह 10 से रात 10 बजे तक प्रस्तुति...

Dainik Bhaskar

Apr 11, 2018, 03:05 AM IST
रामायण सम्मेलन में 10 मंडलियों ने दी प्रस्तुति
राजिम| चौबेबांधा में आयोजित राज्य स्तरीय रामायण सम्मेलन के पहले दिन 10 मंडलियों ने सुबह 10 से रात 10 बजे तक प्रस्तुति दी। इस अवसर पर चंचल मानस परिवार टोनाटार के व्याख्याकार रोमित कुमार ध्रुव ने कहा कि राम कथा सुनने से परेशानियां दूर हो जाती हैं।

मारुति नंदन मानस परिवार के टीकाकार रामेश्वर कुमार ने लोगों को संस्कारित करते हुए कहा कि आज घर परिवार में संस्कार की जरूरत है। बड़े जैसा कृत्य करता है, उनको देखकर के छोटे बच्चे भी वैसा ही कार्य करते हैं। तुलसी के राम मानस परिवार राजिम के श्रवण कुमार साहू ने कहा कि शिक्षा और संस्कार समाज के आधारभूत सिद्धांत हैं, यदि हमें अच्छे संस्कार समाज की कल्पना करते हैं तो उसके लिए शिक्षा और संस्कार दोनों बहुत जरूरी है।

सप्तर्षि के मानस परिवार लटियाला सिहावा के राम लाल साहू, गुलाब राम निषाद, प्रकाश सूर्यवंशी की प्रस्तुति को सुनकर लोगों ने प्रशंसा की। संचालन साहित्यकार संतोष कुमार सोनकर मंडल एवं गणेश साहू ने किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिला-पुरुष श्रद्धालु उपस्थित थे।

X
रामायण सम्मेलन में 10 मंडलियों ने दी प्रस्तुति
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..