--Advertisement--

7 विकेट से जीती कांटीपारा की टीम

स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर पोंडी के हनुमान मंदिर मैदान में फ्लड लाइट प्लास्टिक बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के...

Danik Bhaskar | May 05, 2018, 03:15 AM IST
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर

पोंडी के हनुमान मंदिर मैदान में फ्लड लाइट प्लास्टिक बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन गुरुवार को लीग चरण के छह मुकाबले खेले गए। पहला मैच यादव ब्रदर्स और कांटीपारा के बीच खेला गया। टॉस जीतकर कांटीपारा ने गेंदबाजी की। पहले बल्लेबाजी करने उतरी यादव ब्रदर्स की टीम ने निर्धारित 5 ओवर में पांच विकेट पर 42 रन बनाए। टीम की ओर से शैलेंद्र ने सर्वाधिक 15 रनों का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कांटीपारा की टीम ने तीन विकेट पर 43 रन बनाकर 7 विकेट से मैच अपने नाम किया। टीम की ओर से संदीप ने सर्वाधिक 14 रन बनाए।

अन्य मुकाबलों में किसने, किसकों हराया

तीसरा मैच सीपत और डीपरापारा के बीच खेला गया। सीपत ने डीपरापारा को 27 से हराया। चौथे मैच में सीपत बाजार की टीम ने नवापारा को पांच विकेट से हराया। अंतिम मैच में रतनपुर ने गुडी को आठ विकेट से हराया। पहले खेलते हुए गुडी ने पांच विकेट पर 42 रन बनाए। टीम के संजय ने 17 रनों का योगदान दिया। जवाब में रतनुपर की टीम ने 2 विकेट पर 43 रन बनाकर मैच जीत लिया। टीम की ओर से राहुल ने 15 रन बनाए।

10 मई तक चलेगा पहला राउंड: आयोजन सूर्य प्रकाश साहू ने बताया कि न्यू हेवन टाउन क्रिकेट क्लब पोंडी द्वारा हर साल प्लड लाइट प्लास्टिक बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट कराया जाता है। इस बार चौथा वर्ष है। 1 मई से शुरू हुए टूर्नामेंट का पहला राउंड 10 मई तक चलगा। कार्तिक, ओंमकार यादव, शुभम यादव, सगीर खान, राजा साहू, रघुनंदन श्रीवास, हरीष साहू, दुर्गेश साहू, तोषर, बबलू और सोरभ साहू टूर्नामेंट को सफल बनाने में जुटे हुए हैं।

बमनीकला ने जीता मैच

दूसरे मैच में मंदिन चौक पोंडी की टीम को बमनीकला ने दो विकेट से हराया। बमनीकला की ओर से सूर्यप्रकाश ने सर्वाधिक 18 रन बनाए।