Hindi News »Chhatisgarh »Nayapararajim» पारागांव, कोलियारी और लखना के 365 ग्रामीणों को बांटा आबादी पट्टा

पारागांव, कोलियारी और लखना के 365 ग्रामीणों को बांटा आबादी पट्टा

नवापारा राजिम. ग्रामीणों को भू-अधिकार पत्र देते हुए वित्त आयोग अध्यक्ष। नवापारा राजिम| समीपस्थ ग्राम पारागांव...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 08, 2018, 03:21 AM IST

पारागांव, कोलियारी और लखना के 365 ग्रामीणों को बांटा आबादी पट्टा
नवापारा राजिम. ग्रामीणों को भू-अधिकार पत्र देते हुए वित्त आयोग अध्यक्ष।

नवापारा राजिम| समीपस्थ ग्राम पारागांव सहित लखना और कोलियारी में मंगलवार को ग्रामीणों को वित्त आयोग अध्यक्ष चंद्रशेखर साहू सहित मंडल अध्यक्ष परदेशीराम साहू ने पट्टे बांटे। अभनपुर ब्लाॅक में सर्वप्रथम ग्रामीण क्षेत्रों में मुख्यमंत्री आबादी पट्टे का वितरण पारागांव में सरपंच प्रतिनिधि अवधराम देवांगन, जनप्रतिनिधियों और ग्रामवासी के सामने 365 ग्रामीणों को दिए गए। वहीं पारागांव से लगे गांव लखना के 31 और कोलियारी के 70 ग्रामीणों को वित्त आयोग अध्यक्ष ने पट्टे बांटे।

इस अवसर पर साहू ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि रमन सरकार के नेतृत्व में भाजपा शासन ने सभी वर्गों के लोगों को ध्यान में रखकर विभिन्न प्रकार की योजनाएं चला रही है। कोई गरीब अपने अधिकार से वंचित न हो, इसलिए यह भूमि अधिकार पत्र आप लोगों को दिए जा रहे हैं। साथ ही इस भू अधिकार पट्टे का देते हुए कहा कि इसे लेमिनेशन कराकर अपने घर में रखें।

कार्यक्रम में केके साहू, प्रसन्न शर्मा, संजय साहू, उमेश यादव,साधना सौरज, रायपुर एसडीएम मिरी, तहसीलदार पार्वती पटेल, नायब तहसीलदार प्रमोद शर्मा, पटवारी चित्रा साहू, नंदकुमार साहू सहित पूरा प्रशासनिक अमला उपस्थित था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nayapararajim

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×