--Advertisement--

बहू ऋचा ने कहा- जोगी सरकार बनही तो मोर बाबू शराबबंदी पहली करही

राजिम| समीपस्थ ग्राम बासीन में गत दिनों छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के तत्वावधान में श्रम दिवस कार्यक्रम व...

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 03:25 AM IST
बहू ऋचा ने कहा- जोगी सरकार बनही तो मोर बाबू शराबबंदी पहली करही
राजिम| समीपस्थ ग्राम बासीन में गत दिनों छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के तत्वावधान में श्रम दिवस कार्यक्रम व कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। इसमें मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी की पुत्रवधू ऋचा जोगी ने कहा कि वर्तमान सरकार स्वयं ही शराब बेचती है, फिर हम महिलाओं को डंडा-सिटी पकड़ाकर महिला कमांडो बनाकर रात भर चौकीदारी करा रही है। उन्होंने छत्तीसगढ़ भाषा में कहा कि अगर जोगी सरकार बनही तो मोर बाबू अजीत जोगी सबसे पहली शराबबंदी करही। इस बात की घोषणा श्री जोगी ने अपने शपथ पत्र में की है।

रिचा जोगी ने अपने संबोधन में अागे प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और कहा कि किसानों के धान का समर्थन मूल्य 2500 रुपए देने का वायदा कर भाजपा सरकार मुकर गई है। शिक्षाकर्मी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सभी हड़ताल पर जाने मजबूर हो गए हैं। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के पंचायती राज विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय देवांगन के नेतृत्व में ग्राम बासीन, पितई बंद, किरबई की महिलाएं एवं युवाओं ने जनता कांग्रेस में प्रवेश किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व जनपद अध्यक्ष राघोबा महाडिक ने की। उन्होंने कहा किसी भी देश की तरक्की की इकाई मजदूर होता है। बगैर मजदूर के विकास की बातें करना बेमानी है। पूर्व जनपद अध्यक्ष अन्नपूर्णा साहू ने कहा कि अगर प्रदेश में शराबबंदी लागू हो जाए, तो महिलाओं को महिला कमांडो बनने की जरूरत नहीं होगी। कार्यक्रम में सरपंच संघ की अध्यक्ष रोहित साहू, नुरूल रिजवी, सागर सोनकर, मुन्ना कुरे, धनेश्वरी डान्डे, लक्ष्मण साहू, अन्नपूर्णा साहू, रुक्मणी साहू, प्रकाश साहू, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

बासीन में जनता कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ

राजिम. ग्राम बासीन में छजकां के कार्यक्रम में मौजूद ग्रामीण।

X
बहू ऋचा ने कहा- जोगी सरकार बनही तो मोर बाबू शराबबंदी पहली करही
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..