• Hindi News
  • Chhattisgarh News
  • Nayapararajim
  • साहित्य समिति का विस्तार करने अौर आर्थिक संसाधन जुटाने पर दिया जोर
--Advertisement--

साहित्य समिति का विस्तार करने अौर आर्थिक संसाधन जुटाने पर दिया जोर

राजिम। पं. रविशंकर शुक्ल सद्भभाव साहित्य समिति की गोष्ठी गायत्री मंदिर के सभागार में संपन्न हुई। गोष्ठी में...

Dainik Bhaskar

Apr 27, 2018, 04:10 AM IST
राजिम। पं. रविशंकर शुक्ल सद्भभाव साहित्य समिति की गोष्ठी गायत्री मंदिर के सभागार में संपन्न हुई। गोष्ठी में समिति के प्रधान संरक्षक एवं पूर्व मंत्री अमितेश शुक्ला ने कहा कि समिति में विस्तार के प्रयास किए जाए। आर्थिक संसाधन के लिए भी प्रयास होगा तथा अखिल भारतीय स्तर पर वर्ष में एक बार भव्य आयोजन करने पर भी बल दिया। इसके अलावा उन्होंने अनेक सुझाव भी दिए।

अगली गोष्ठी 6 मई को शाम 4 बजे रखना तय हुआ।समिति के संरक्षक ताराचंद मेघवानी ने त्रैमासिक पत्रिका समिति द्वारा प्रकाशन करने का सुझाव दिया।

साथ ही कहा कि क्षेत्र के साहित्यकारों को भी आमंत्रित किया जाना चाहिए। समिति अध्यक्ष विक्रम मेघवानी ने समिति में आर्थिक संसाधन जुटाने एवं भवन की आवश्यकता पर अपने विचार रखे। वरिष्ठ साहित्यकार काशीपुरी कुंदन ने कहा कि क्षेत्र के सभी साहित्यकारों को समिति में जोड़ा जाना चाहिए, इससे समिति का विस्तार होगा।

गोष्ठी में आरएन तिवारी, प्रहलाद गंधर्व, गणेश गुप्ता, शरद शर्मा, प्रशांत पारकर, रमा भोसले, सुधा शर्मा, त्रिवेणी नाग, सागर शर्मा, विकास तिवारी, सुनील तिवारी आदि उपस्थित थे। आभार प्रदर्शन समिति के सचिव अशोक शर्मा ने किया।

गायत्री मंदिर में हुई सद्भभाव साहित्य समिति की गोष्ठी

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..