--Advertisement--

इंटेकवेल में समस्या, दो दिन से सप्लाई बाधित

नवापारा राजिम| बेतहाशा गर्मी और शादियों की रेलमपेल के बीच नगर में सप्लाई किए जाने वाले पेयजल की व्यवस्था तकनीकी...

Dainik Bhaskar

Apr 27, 2018, 04:15 AM IST
इंटेकवेल में समस्या, दो दिन से सप्लाई बाधित
नवापारा राजिम| बेतहाशा गर्मी और शादियों की रेलमपेल के बीच नगर में सप्लाई किए जाने वाले पेयजल की व्यवस्था तकनीकी कारणों से दो दिनों से प्रभावित है। बुधवार देर रात इंटेकवेल में सप्लाई लाइन में किसी पार्ट्स के टूट जाने और इसके विकल्प के भी क्षतिग्रस्त हो जाने से गुरुवार को नगर की पेयजल व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई।

पिछले दो दिनों से लड़खड़ाई व्यवस्था संभल भी नहीं पाई कि पुन: तकनीकी नुकसान से पूरा नगर टैंकरों से पानी सप्लाई पर निर्भर हो गया। पूरे समय गृहणियां सड़क पर टैंकर की आवाज सुन गुंडी, बाल्टियां लेकर टूट पड़ रही हैं। नलघर से इंजार्च रोशनलाल साहू ने बताया कि रोज 40-45 टैंकर से आपूर्ति दुगुनी कर दी गई है। दूसरी तरफ इंटेकवेल में लगातार सुधार कार्य जारी है। इसके बाद भी बेतहाशा मांग से व्यवस्था प्रभावित है।

अगले दो दिनों में स्थिति में सुधार होगा। 28 अप्रैल तक शादियां भी अधिक हैं। वार्ड 16 में पहुंचे टैंकर के पानी के बदरंग होने की शिकायत पर जवाब मिला कि यह नहर से सप्लाई पानी है, जो रंग में अपने मूल स्वरूप से थोड़ा अलग है। फिल्टर प्लांट में सभी परीक्षण के बाद पानी पीने के योग्य देखकर ही सप्लाई की जा रही है।

शादियों की वजह से नगर में पेयजल आपूर्ति में परेशानी, टैंकरों से की जा रही सप्लाई

नवापारा राजिम. टैंकर पहुंचते ही पानी के लिए लोगों की जद्दोजहद।

X
इंटेकवेल में समस्या, दो दिन से सप्लाई बाधित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..