--Advertisement--

विधायक ने नाबालिग को बताए ट्रैफिक नियम

पुलिस प्रशासन द्वारा प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन सोमवार से प्रारंभ हुआ। बस स्टैंड...

Dainik Bhaskar

Apr 25, 2018, 05:00 AM IST
विधायक ने नाबालिग को बताए ट्रैफिक नियम
पुलिस प्रशासन द्वारा प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन सोमवार से प्रारंभ हुआ। बस स्टैंड स्थित पंडित सुंदरलाल शर्मा चौक में यातायात सड़क सुरक्षा सप्ताह के शुभारंभ अवसर पर विधायक संतोष उपाध्याय ने कहा कि दुर्घटना होने पर घायलों की तत्काल मदद किया करें क्योंकि अगर किसी ने मदद नहीं की होती तो आज शायद मेरा परिवार मेरे साथ नहीं होता।

उन्होंने अपने आप बीती घटना को बताते हुए कहा कि सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद राहगीरों की मदद और तत्काल अस्पताल पहुंचाया जाने के कारण उनकी प|ी और बच्चे की जान बच सकी। कार्यक्रम के दौरान एक नाबालिग मोटरसाइकिल चलाते हुए फर्राटे से गुजर रहा था, तभी विधायक की नजर उस नाबालिग पर पड़ी, उन्होंने अपना उद्बोधन बीच में ही रोक कर दौड़कर मोटरसाइकिल नाबालिग को रोका और उन्हें गुलदस्ता भेंट कर उसे लाइसेंस ना बनाने तक मोटरसाइकिल नहीं चलाने की सलाह दी। और प्यार से उसे समझाइश दी। नगर निरीक्षक राकेश ठाकुर ने सड़क सुरक्षा सप्ताह के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह काम लगातार चलेगा और लोगों को हेलमेट अनिवार्य रूप से लगा जाने की हिदायत दी।

एसडीएम मेनका प्रधान एवं तहसीलदार ओपी वर्मा ने भी सड़क सुरक्षा सप्ताह से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी लोगों को दी । कार्यक्रम का संचालन थाना प्रभारी राकेश सिंह ठाकुर ने किया एवं आभार प्रदर्शन मुख्य नगरपालिका अधिकारी भूपेंद्र उपाध्याय ने किया। इस अवसर पर जिला भाजपा उपाध्यक्ष जितेंद्र सोनकर, भाजपा मंडल अध्यक्ष ओमप्रकाश साहू, नगर पंचायत उपाध्यक्ष शत्रुघ्न दीवार, लीड सहकारी संस्था राजिम के अध्यक्ष चंद्रशेखर साहू सहित बड़ी संख्या में नागरिक मौजूद थे ।

यातायात सप्ताह

कार्यक्रम का शुभारंभ संतोष उपाध्याय ने किया, नाबालिग चालकों को समझाइश देकर भेंट िकया गुलदस्ता

राजिम. सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत पंडित सुंदरलाल शर्मा चौक पर बाइक चालक को गुलदस्ता देकर यातायात के िनयमों की जानकारी देते विधायक संतोष उपाध्याय।

X
विधायक ने नाबालिग को बताए ट्रैफिक नियम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..