--Advertisement--

नशामुक्त समाज के लिए नारी शक्ति आगे आए

अभनपुर ब्लॉक के ग्राम खोला में चौपाल में महिला समूहों एवं पंचायत प्रतिनिधियों को योजनाओं की देते हुए नशामुक्त...

Dainik Bhaskar

May 07, 2018, 05:10 AM IST
नशामुक्त समाज के लिए नारी शक्ति आगे आए
अभनपुर ब्लॉक के ग्राम खोला में चौपाल में महिला समूहों एवं पंचायत प्रतिनिधियों को योजनाओं की देते हुए नशामुक्त समाज निर्माण के लिए नारी शक्ति को आगे आने की अपील भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक एवं पूर्व जिपं अध्यक्ष अशोक बजाज ने की।

उन्होंने कहा कि नशामुक्ति अभियान की शुरुआत अपने घर से करें। सरकारी मोबाइल मिलने से गरीब परिवार भी संचार क्रांति से जुड़ पाएंगे तथा देश-दुनिया की खबरों से नित्य अपडेट होते रहेंगे। उन्होंने अभनपुर ब्लॉक के ग्राम खोला से बड़ी संख्या में आईं महिला स्व सहायता समूहों एवं पंचायत प्रतिनिधियों से कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के निर्देश पर प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से वंचित पात्र हितग्राहियों को योजना में शामिल करने की प्रक्रिया चल रही है। उज्जवला योजना के अंतर्गत अजा एवं अजजा के एपीएल परिवार को भी रसोई गैस व चूल्हा दिया जाएगा।

चौपाल में शिवकुमार तारक, किशुन, तिरीत लाल, झंगरू राम, केवरा बाई, पार्वती, उमा, संगीता, इंदिरावती, सुशीला,हसबाई, रेखा, दुलारी, गीता, दुर्गा, सुनीता, प्रेमीन, सरस्वती, ईश्वरी, डेमिन , माला, देवकी, बारले, ओम प्रकाश बारले सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

खोला में लगी चौपाल

भाजपा नेता ने नशामुक्ति अभियान की शुरुआत अपने घर से ही करने की अपील की

नवापारा-राजिम. खोला में लगे चौपाल में महिला समूहों एवं पंचायत प्रतिनिधियों को योजनाओं की देते बजाज।

X
नशामुक्त समाज के लिए नारी शक्ति आगे आए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..