--Advertisement--

शराब पीने की सुविधा न दें होटल-ढाबा संचालक

Dainik Bhaskar

May 07, 2018, 05:10 AM IST

Nayapararajim News - नवापारा-राजिम| थाना परिसर में नगर सहित ग्रामीण अंचल के होटल और ढाबा संचालकों की बैठक बुलाई गई। बैठक में पहुंचे...

शराब पीने की सुविधा न दें होटल-ढाबा संचालक
नवापारा-राजिम| थाना परिसर में नगर सहित ग्रामीण अंचल के होटल और ढाबा संचालकों की बैठक बुलाई गई। बैठक में पहुंचे होटल मालिकों को थाना प्रभारी मथुरा सिंह ठाकुर ने सक्त निर्देश दिए कि किसी भी सूरत में अपने होटल में शराब पीने की सहुलियत व सुविधा न दी जाए। साथ ही होटल ढाबों में कार्यरत कर्मचारियों के हितों का ध्यान रखते हुए किसी तरह की अभद्रता व अमानवीयता और आर्थिक शोषण न किया जाए, वे भी इंसान हैं, उनके श्रम का समुचित मूल्य उन्हें मिलना चाहिए।

उनके पारिश्रमिक सम्मानजनक एवं नियमानुसार होना चाहिए। होटल संचालकों ने पुलिस प्रशासन को भरोसा दिलाया कि शराब नहीं पीने की सुविधा के साथ कोई सहुलियत नहीं दी जा रही है। अलबत्ता कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रख उनका समुचित सम्मान दिया जाएगा। साथ ही होटल संचालकों ने जानकारी दी कि हमारे यहां काम करने वाले सभी श्रमिक दैनिक वेतन पर कार्यरत हैं। ैठक में बस स्टैंड, पिपरौद, जौंदा आदि ग्रामों के होटल एवं ढाबा संचालक शामिल थे। उल्लेखनीय है कि होटल व ढाबों में काम करने वाले श्रमिकों का आर्थिक शोषण किया जा रहा है। इसकी शिकायत विधायक धनेंद्र साहू ने की थी।

नवापारा-राजिम. होटल-ढाबा संचालकों की बैठक में थाना प्रभारी ने दिए निर्देश

X
शराब पीने की सुविधा न दें होटल-ढाबा संचालक
Astrology

Recommended

Click to listen..