Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» CM Raman Bought Nineteen Pajero Cars Winning The Election

चौथी बार मुख्यमंत्री बनने के लिए ये 'टोटका' आजमा रहे हैं इस स्टेट के CM

छत्तीसगढ़ के सीएम अपने गाड़ियों के काफिले को लेकर चर्चाओं में हैं।

Outsource Videos | Last Modified - Mar 12, 2018, 11:56 AM IST

    रायपुर।छत्तीसगढ़ के सीएम अपने गाड़ियों के काफिले को लेकर चर्चाओं में हैं। सीएम रमन सिंह ने अपने पुराने काफिले से सफारी गाड़ियों को हटा दिया है। मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक आने वाले विधानसभा चुनाव और एक ज्योतिष की सलाह पर उन्होंने ऐसा किया हैं। वहीं कांग्रेस महासचिव रमेश वर्ल्यानी सीएम रमन के गाडिया खरीदने पर कहा कि उन्होंने ऐसा एक तांत्रिक के कहने पर किया है।

    खरीदी हैं एक नंबर की 19 पजेरो कार


    सीएम रमन सिंह अपने काफिले में 19 पजेरो कारों को शामिल किया। साथ ही सभी कारों का नंबर 0004 है। कहा जा रहा हैं ऐसा उन्होंने चौथी बार सीएम बनने के लिए किया है। कांग्रेस महासचिव रमेश वर्ल्यानी सीएम रमन के गाडिया खरीदने पर कहा कि उन्होंने ऐसा एक तांत्रिक के कहने पर किया है। ये गाडिया चौथी बार बीजेपी सरकार बनवाने के लिए किया जा रहा हैं। वर्ल्यानी ने कहा कि चौथी बार सरकार काम करने से बनेंगी ना कि गाडिया खरीदने से।

    सीएम के काफिले में 10 सालों से थी सफारी


    रमन सिंह के पुराने काफिले में टाटा सफारी गाडिया थीं। जो लगभग 10 सालों से सीएम के काफिले का हिस्सा रही। मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक कुछ गाडिया 10 साल से भी ज्यादा पुरानी थी।


    Video courtesy: Aaj Ki Khabar

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: chauthi baar mukhyMantri banne ke liye ye totka aajmaa rahe hain is stet ke CM
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×