Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Bhupesh Found In Jail For The First Time Since The CD Scandal

सीडी कांड के बाद विनोद से पहली बार जेल में मिले भूपेश

भूपेश ने कहा- जिसे सरकार फर्जी बता रही थी उसकी कैसी सीबीआई जांच।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 26, 2017, 06:38 AM IST

  • सीडी कांड के बाद विनोद से पहली बार जेल में मिले भूपेश

    रायपुर।पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने मंत्री की कथित सीडी के मामले में न्यायिक हिरासत में बंद पत्रकार विनोद वर्मा से शनिवार को सेंट्रल जेल में मुलाकात की। करीब 20 मिनट की मुलाकात में दोनों ने सीडी कांड से जुड़े अब तक के घटनाक्रम पर चर्चा की। 27 अक्टूबर को मामला उजागर होने के बाद आरोपी विनोद वर्मा 22 दिनों से न्यायिक हिरासत में हैं।

    - पीसीसी चीफ सुबह करीब पौने बारह बजे सेंट्रल जेल पहुंचे। उनके साथ कांग्रेस के एक -दो नेता और थे। हालांकि मुलाकात के लिए केवल भूपेश को ही अनुमति दी गई थी। बीस मिनट की इस मुलाकात में क्या बातें हुई इसका पूरा ब्यौरा नहीं मिल पाया है।

    - मुलाकात की खबर भी भूपेश के सेंट्रल जेल से कांग्रेस भवन पहुंचने के बाद लगी। समझा जा रहा है कि दोनों के बीच मामले की अब तक प्रगति और जमानत के पहलुओं को लेकर चर्चा हुई।

    - विनोद वर्मा की दो बार जमानत खारिज हो चुकी है। 27 अक्टूबर को जिस दिन विनोद वर्मा को गाजियाबाद में गिरफ्तार किया गया था उस दिन और उसके बाद के दिनों तक भूपेश विनोद से किसी भी तरह की निकटता या रिश्तेदारी से इंकार करते रहे हैं।

    - भूपेश विनोद को कांग्रेस के प्रशिक्षण सेल का सहयोगी बताते रहे हैं और विनोद पर पत्रकार की हैसियत से की गई कार्रवाई का विरोध करने की बात कहते रहे। दस दिन पहले जब सरकार ने मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की उसके बाद दोनों के बीच यह पहली मुलाकात थी।

    - सीबीआई ने अभी मामले की जांच शुरु नहीं की है। भूपेश ने इस मुलाकात की कुछ ब्यौरा देने से इंकार कर दिया है। उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि जिस सीडी को मुख्यमंत्री फर्जी करार दे चुके हैं उसकी सीबीआई से जांच कराई जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×