Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Dropped Stone On Top Of Woman And Death

कोयला की खदान में गई ती ये महिला, ऊपर से गिरा आ पत्थर और हो गई मौत

एसईसीएल की बंद पड़ी दुग्गा ओपन खदान में कोयला निकालने गई एक महिला की हादसे में मौत हो गई।

BHASKAR NEWS | Last Modified - Nov 25, 2017, 08:02 AM IST

कोयला की खदान में गई ती ये महिला, ऊपर से गिरा आ पत्थर और हो गई मौत

भटगांव.(रायपुर).एसईसीएल की बंद पड़ी दुग्गा ओपन खदान में कोयला निकालने गई एक महिला की हादसे में मौत हो गई। बताया गया कि महिला कुछ ग्रामीणों के साथ सुरंग बनाकर कोयला निकाल रही थी। इसी दौरान ऊपर से एक बड़ा पत्थर उक्त महिला पर गिरा। उसकी दबने से मौत हो गई। हादसे के बाद बाकी महिलाएं वहां से भाग निकली। सूचना पर पुलिस ने क्रेन की मदद से पत्थर हटाकर महिला के शव को बाहर निकाला।

बताया गया कि शुक्रवार सुबह अनरोखा निवासी चमेली राजवाड़े पति धर्मराज राजवाड़े उम्र 22 वर्ष तीन सालों से बंद पड़ी दुग्गा खदान में कोयला लेने गई थी। वहां कुछ और महिला एवं पुरुष भी काेयला निकाल रहे थे। बंद खदान में सुरंग बनाकर कोयला निकाला जा रहा था। इसी दौरान ऊपर से बड़ा पत्थर चमेली राजवाड़े पर गिर गया। उसके नीचे आने से महिला की दबकर मौत हो गई। हादसे के बाद साथ रहे अन्य लोग भाग गए। लोगों ने इसकी जानकारी महिला के परिजनों को दी। सूचना पर भटगांव पुलिस मौके पर पहंुची। शव पर भारी पत्थर पड़ा होने से क्रेन की मदद ली गई। शव निकाल उसे पीएम के लिए भेजा गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: koylaa ki khdaan mein gayi ti ye mahila, oopar se gira aa ptthr aur ho gayi maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×